spot_img

नहीं सुधर सकी आरएसएस नगर की सड़क, मजबूर होकर लोगों ने फावड़ा और कुदाल लेकर किया श्रमदान, प्रशासन और जनप्रतिनिधीयों को जमकर कोसा

Must Read

Acn18.com/लाख कोशिशों के बाद भी जब किसी ने पंडित रविशंकर शुक्ल नगर मार्ग की सुध लेने में गंभीरता नहीं दिखाई तब थक हार कर क्षेत्र के लोगों ने हाथों में फावड़ा,कुदाल उठाया और श्रमदान कर सड़क की मरम्मत में लग गए। पिछले सात महिनों से सड़क के दुरस्तीकरण को लेकर क्षेत्र के लोग नगर निगम से मिन्नतें कर रहे हैं लेकिन निगम प्रबंधन और जनप्रतिनिधीयों की उदासीनता का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

- Advertisement -

कोरबा नगर निगम प्रशासन की लापरवाही के कारण पंडित रवि शंकर शुक्ल नगर की मुख्य सड़क की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है शहर की एक पाॅश काॅलोनी आरएसएस नगर की सड़क पिछले सात महिनों से खराब पड़ी है लेकिन उसे सुधारने की दिशा में किसी तरह का प्रयास नहीं किया जा रहा है। आंदोलन और धरना प्रदर्शन के बाद भी जब बात नहीं बनी तब क्षेत्र के जागरुक लोग सामने आए और सड़क को सुधारने की दिशा में अपना योगदान दिया। श्रमदान करते हुए लोग फावड़ा और कुदाल से सड़कों पर बने गड्ढो को भरते हुए नजर आए। लोगों का कहना है,कि त्यौहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। गणेशोत्सव के बाद नवरात्री की भी शुरुआत हो जाएगी ऐसे में आम जनता को आने जाने में परेशानियों का सामना ना करना पड़े इस कारण वे खुद ही सड़क का जिर्णोद्धार कर प्रशासन को संदेश देने की कोशिश कर रहे है। सड़क सुधारीकरण की दिशा में जिस तरह से कोई गंभीरता नहीं दिखा रहा है ।

बरसात के कारण आरएसएस नगर की मुख्य सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। आए दिन मार्ग पर हादसे हो रहे हैं जिससे लोग हताहत हो रहे है। सड़क की बदहाली दूर हो सके इसके लिए काफी प्रयास किया गया लेकिल नीराशा ही हाथ लगी यही वजह है,कि अब लोगों ने ही मोर्चा संभाला और सड़क को उपयोग में लाने के लायक बनाने में जुट गए।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मंत्रालय में वन टू वन कर रहे हैं बैठक

Acn18.com/मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मंत्रालय में वन टू वन कर रहे हैं बैठक अधिकारियों से योजनाओं की प्रगति की ले...

More Articles Like This

- Advertisement -