spot_img

लोमड़ी के हमले में घायल व्यक्ति की मौत : एक माह पहले उसके उपर हुआ था हमला ,उपचार के बाद भी जानवरों की तरह करता था हरकत

Must Read

acn18.com कोरबा/ कोरबा जिले में कटघोरा थानांतर्गत ग्राम महुआपाली में लोमड़ी के हमले में घायल एक वृद्ध की आखिरकार मौत हो ही गई। लोमड़ी के हमले में घायल घासीराम का उपचार किया गया लेकिन शरीर में जहर का फैलाव होने के कारण वह जानवरों की तरह हरकत करने लगा था। इस बीच उसकी तबियत बिगड़ी जिसके बाद उसे अस्पताल में उपचार के लिए भार्ती कराया गया जहां उसने अंतिम संास ली। मृतक के परिजन नहीं हाने के कारण अस्पतालीन स्टाफ और पुलिस के सहयोग से उसके कफन-दफन की तैयारी कोरबा में ही की जा रही है।

- Advertisement -

कोरबा जिले में जंगली जानवरों का आतंक कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। हाथी,भालू,सांप, जंगली सुअर के बाद अब लोमड़ी के हमले में घायल वृद्ध की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है जहां ग्राम महुआपाली निवासी घासीराम को महिने भर पहले लोमड़ी ने घायल कर दिया था। घटना के बाद घासीराम को उपचार दिया गया फिर भी वह पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हो सका,और हमेशा जानवरों की तरह करत करता था। शरीर में जहर का फैलाव होने के कारण वह उट-पटांग हरकत करता था। इस बीच उसकी सेहत एक बार फिर से बिगड़ी जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी और उसका अंत हो गया।

मृतक घासीराम की केवल एक पुत्री है,जिसका विवाह हो चुका है और वो अपनी पती के साथ रहती है। कोई और परिजन नहीं होने के कारण मृतक की बेटी और दामाद कोरबा में ही उसका कफन-दफन कराना चाहते हैं और पुलिस से सहायता मांगी है। जिला अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी ने बताया,कि अस्पताल के सहयोग से उसका कफन-दफन कराया जाएगा।मामले में पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कर्रवाई पूरी कर ली है और उसके कफन-दफन की तैयारी शुरु की जा रही है।

बिलासपुर में भी बुलडोजर अभियान शुरू ,अवैध चखना दुकानों को कर दिया गया चकनाचूर……देखिए वीडियो

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -