spot_img

रेलवे स्टेशन के पास मंदिर में हुई चोरी,कर्मचारी की बाइक को भी पार किया चोर ने

Must Read

ACN18.COM कोरबा /चोर उचक्कों की हरकतें लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है।पिछली रात चोरों ने कोरबा के रेलवे स्टेशन के पास एक मंदिर को निशाना बनाया। साथ ही एक व्यक्ति को भी चपत लगा दी। पुलिस को इस बारे में अवगत कराया गया है।

- Advertisement -

कोरबा में अपराध नियंत्रण को लेकर जारी कवायदों के बीच घटनाएं भी हो रही है। यह सब तब हो रहा है जब पुलिस सतर्क है और लोग जागरूक होने का दावा कर रहे है। खबर के अनुसार रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले निजी कंपनी के कर्मचारी योगेश्वर श्रीवास्तव रात्रि को ड्यूटी के बाद घर लौटे और खाना खाकर सो गए। देर रात्रि को वे लघुशंका के लिए उठे तब बाहर का हालचाल लिया। उस दौरान देखने को मिला कि बाइक नदारद है और शिव मंदिर से चांदी के सामान भी। योगेश्वर ने बताया कि रात्रि में इस इलाके में नहर पुल पर नशेड़ियों की उपस्थिति रहती है। मौके पर आपत्ति जताने का मतलब मुसीबत को आमंत्रित करना होता है। पुलिस को इस तरफ ध्यान देने की जरूरत है।रेलवे स्टेशन क्षेत्र में चोरी की घटना को लेकर कोतवाली पुलिस को अवगत कराया गया है। चोरी के अनेक प्रकरणों में आरोपियों की धर पकड़ करने के साथ कार्य कुशलता का प्रदर्शन करने वाली कोतवाली पुलिस मौजूदा घटनाक्रम में कब तक सफल होती है, इसका इंतजार रहेगा।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

LIVE : कांकेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, देखें जनसभा

acn18.com रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोसभा चुनाव के मद्देनजर दिग्गजों का दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अमित...

More Articles Like This

- Advertisement -