spot_img

खालिस्तान समर्थकों की शर्मनाक हरकत: अमेरिका में भगवंत मान की बेटी से गाली-गलौज, बच्चों को परेशान करने का प्लान

Must Read

भारत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे खालिस्तान समर्थक अमेरिका में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बच्चों का घेराव करने और उन्हें परेशान करने की योजना बना रहे हैं। यह भी खुलासा हुआ है कि खालिस्तान समर्थक अब शर्मनाक हरकतों पर उतर आए हैं। इन्होंने पंजाब सीएम भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को फोन पर न सिर्फ धमकी दी बल्कि गाली-गलौज भी की है। यह खुलासा भगवंत मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ने फेसबुक के जरिये किया है।

पटियाला के एक वकील ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सीरत कौर को खालिस्तान समर्थकों द्वारा धमकाने और अपशब्द कहे जाने संबंधी पोस्ट शेयर की। भगवंत मान की पूर्व पत्नी ने खुलासा किया कि अमेरिका के एक गुरुद्वारे में इस संबंध में प्रस्ताव भी पारित किया गया है। प्रस्ताव में भगवंत मान के दोनों बच्चों का घेराव करने को कहा गया है।

गौरतलब है कि मान की पूर्व पत्नी अपने दो बच्चों के साथ अमेरिका में ही रहती हैं। बता दें कि भगवंत मान अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके हैं और उस विवाह से उनकी दो संतान- बेटी सीरत कौर मान और बेटा दिलशान मान हैं। पिछले साल 16 मार्च को दोनों अपने पिता के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हिस्सा लेने भारत आए थे।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

योग को अपने दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बनाएं – मंत्री केदार कश्यप

वन मंत्री श्री केदार कश्यप की उपस्थिति में किया गया सामूहिक योगाभ्यास ’स्वयं और समाज के लिए योग’ थीम पर...

More Articles Like This

- Advertisement -