spot_img

दिल्ली से निकली महिला बाइकर्स की बस्तर संभाग में एंट्री, जगह-जगह किया जा रहा भव्य स्वागत

Must Read

acn18.com रायपुर।सीआरपीएफ के 84 वे स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से जगदलपुर के लिए निकली महिला बाइकर्स आज बस्तर संभाग में दाखिल हो चुकी है, जिनका चारामा में भव्य स्वागत किया गया। तत्पश्चात महिला दल कांकेर पहुंची, जहां उनका जोर शोर से स्वागत किया गया। फिर आगे कोंडागांव के लिए रवाना हो गई।

- Advertisement -

50 बुलेट में 75 महिला बाइकर्स शामिल हैं। जो 1848 किमी की राइडिंग कर दिल्ली से जगदलपुर पहुंच रही है, व स्थापना दिवस परेड में भी शामिल होंगी। कल बुधवार को रायपुर पहुंचकर आरंग के सीआरपीएफ कैंप में इनके स्वागत में कार्यक्रम रखा गया था, जिसमे वे शामिल हुई और आज सुबह 9 बजे रायपुर से कोंडागांव जाते समय कांकेर से इनका काफिला गुजरा। सीआरपीएफ के महिला बाइकर्स का जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है, आसपास की महिलाएं भी इनके स्वागत में शामिल हो रही है। महिला सशक्‍तीकरण का संदेश दिया जा रहा है।

बस्तर के करनपुर में आयोजित सीआरपीएफ के 84 वें स्थापना दिवस के कार्यक्रम बस्तर सीआरपीएफ मुख्यालय करनपुर में इनकी यात्रा समाप्त होगी। इस कार्यक्रम में 25 मार्च को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह होगें शामिल। इसके लिए गृहमंत्री दिल्ली से 24 मार्च की शाम जगदलपुर पहुंच कर रात्रि विश्राम करेंगे। सीआरपीएफ महिलाओं के इस दल में महिला बाइकर्स कमांडो को लीड कर रही तारा देवी डिप्टी कमांडेंट, सीमा नाग असिस्‍टेंट कमांडेंट मौजूद रही। डिप्टी कमांडेंट तारा देवी ने बताया कि इससे बड़ा उदाहरण समाज में और क्या देखने मिलेगा कि सीआरपीएफ की महिला दल 1848 किमी की यात्रा जगदलपुर तक तय कर रहा है। उन्होंने बताया कि जगदलपुर में इस बार सीआरपीएफ की एनीवर्सरी परेड है और इस परेड में शामिल होकर यह दल वहां शक्ति और महिला सशक्तीकरण का प्रस्तुतिकरण करेगा।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -