spot_img

विकसित भारत संकल्प कार्यक्रम के तहत लगने वाला शिविर हुआ निरस्त, लोगों को परेशानियों का करना पड़ा सामना, अब 22 दिसंबर को आयोजित होगा अगला शिविर

Must Read

acn18.com कोरबा /विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत फेस 1 स्थित दशहरा मैदान में शुक्रवार को लगने वाला शिविर निरस्त हो गया। जिला प्रशासन ने पूरे शहर में मुनादी कर लोगों कों शिविर के संबंध में जानकारी दी थी जहां तमाम सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए फॉर्म भरवाया जाना था। लेकिन अचानक शिविर के निरस्त होने से लोगों में काफी नीराशा देखने को मिली। लोगों का कहना थ,कि उन्होंने अपना सारा काम छोड़कर शिविर में शामिल होने पहुुंचे थे लेकिन उसके निरस्त होने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

- Advertisement -

कोरबा शहर वासियों को तमाम तरह की सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्याक्रम के तहत आरपी नगर फेस 1 स्थित दशहरा मैदान में शुक्रवार को शिविर लगाया जाना था जो तकनीकी कारणों से निरस्त कर दिया गया। प्रशासन ने पूरे शहर में मुनादी कर लोगों को शिविर का लाभ उठाने की अपील की थी लेकिन ऐन वक्त पर शिविर के निरस्त होने से लोगों को आक्रोश फैल गया। सुबह से ही लोग दशहरा मैदान पहुंचने लगे थे जहां उन्हें बताया,गया कि शिविर निरस्त हो गया है जिससे वे काफी नीराश हुए। लेागों ने बताया,कि वे अपना सारा काम धाम छोड़कर शिविर का लाभ उठाने मौके पर पहुंचे थे लेकिन उसके निरस्त हो जाने से उनकी दिनचर्या बिगड़ गई।

मौके पर मौजूद कुछ जिम्मेदार लोगों से हमने बातचीत की तब उन्होंने बताया,कि कुछ जरुरी वाहन तकनीकी कारणों से मौके पर नहीं पहुंच सके यही वजह है,कि शिविर को रद्द करना पड़ा। ऑटो के माध्यम से मुनादी कर जिस तरह से लोगों को शिविर लगने की जानकारी दी गई थी ठीक उसी तरह मुनादी कर लोगों को शिविर के निरस्त होने के बारे में बताया जा रहा है।

तकनीकी कारणों से शुक्रवार को लगने वाला शिविर जरुर निरस्त हो गया लेकिन लोगों को नीराश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि 22 दिसंबर को फिर से शिविर लगेगा जहां लोग अपनी समस्या का समाधान कर सकते है।

घर के बाहर खड़ी कार को किया गया आग के हवाले ,बांकीमोंगरा के गजरा बस्ती में सामने आई घटना…देखिए वीडियो

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चेन्नई टेस्ट- भारत की बढ़त 308 रन की हुई:दूसरे दिन स्टंप्स तक दूसरी पारी में स्कोर 81/3: बांग्लादेश पहली पारी में 149 रन पर...

Acn18.com/भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है।...

More Articles Like This

- Advertisement -