spot_img

VIDEO : देवांगन समाज आया भाजपा प्रत्याशी के विरोध में, समाज के अध्यक्ष ने कहा जब महापौर थे लखन तब उन्होंने समाज की, की थी उपेक्षा

Must Read

Acn18.com/देवांगन समाज के अध्यक्ष लक्ष्मी देवांगन ने कहा है कि भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने देवांगन समाज के लिए कुछ नहीं किया वहीं कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल ने समाज के भवन का निर्माण कराया. जय सिंह अग्रवाल जन नेता है और समाज के लोगों का सम्मान करते हुए उनको हर संभव मदद दिया करते हैं.

- Advertisement -

विधानसभा चुनाव का प्रचार अब धीरे-धीरे रंग बदलने लगा है. जनसंपर्क में लगे प्रत्याशियों के शुभचिंतक भी अब खुलने लगे हैं. अपने करीबी प्रत्याशी का नाम लेकर उसके समर्थन में बयान जारी किए जाने लगे हैं. आकलन किया जाने लगा है कि किसने किस समाज के लिए क्या किया. समाज को मदद देने के नाम पर कोरबा जिले में कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल सबसे आगे हैं. तभी तो उनके पक्ष में वह देवांगन समाज सामने आ गया है जिस समाज से भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन स्वयं आते हैं. देवांगन समाज के अध्यक्ष लक्ष्मी देवांगन ने कहा है कि जब लखन देवांगन महापौर थे तब उनसे कई बार समाज के लोगों ने सामाजिक भवन में मदद करने के लिए याचना किया लेकिन उन्होंने सिर्फ बहाने किए. देवांगन समाज के किसी भी काम में उनकी तरफ से कभी किसी तरह का सहयोग नहीं किया गया. वहीं कांग्रेस नेता और प्रदेश के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने देवांगन समाज को मुक्त हस्त सहयोग किया. लक्ष्मी देवांगन ने बताया कि जब लखन देवांगन कटघोरा विधायक थे और प्रदेश में उनकी सरकार थी तब भी मेरे द्वारा कई बार समाज की मदद के लिए संपर्क किया गया लेकिन हमेशा निराशा ही हाथ लगी. लक्ष्मी देवांगन ने कहा है कि जैसे ही भाजपा की सरकार गई और कांग्रेस की सरकार बनी, कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल राजस्व मंत्री बने समाज के लोगों ने उनसे संपर्क किया। जय सिंह अग्रवाल ने जमीन चिन्ह अंकित कराया और उसके लिए 25 लाख स्वीकृत किए. देवांगन समाज का वह भवन अब पूर्णता की ओर है.

लक्ष्मी देवांगन ने कहा है कि सिर्फ देवांगन समाज ही नहीं बल्कि कोरबा के लगभग सभी समाज को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने भरपूर मदद की है. विधायक निधि हो या मंत्री निधि दोनों निधियों से उन्होंने हर समाज को फंड मुहैया करवा कर सबका भवन निर्मित कराया। यही कारण है कि सभी समाज इस समय जय सिंह अग्रवाल के पक्ष में लामबंद होते दिख रहे हैं.

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -