spot_img

बिलासपुर डीपी विप्र महाविद्यालय के तीन खिलाड़ियों को मिला खेल अलंकरण

Must Read

acn18.com बिलासपुर। खिलाड़ियों ने यह पुरस्कार मुख्यमंत्री हाथों प्राप्त किया। गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ बेसबाल की टीम ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया। इस विजेता टीम में डीपी विप्र के तीन खिलाड़ी राहुल सिंह ठाकुर, देव वर्मा, शिवम रजक शामिल थे, जिन्हें मुख्यमंत्री के हाथों मुख्यमंत्री ट्राफी प्रदान की गई। इसके अलावा इस विजेता टीम को तीन लाख रुपये नकद प्रदान किया गया।

- Advertisement -

उत्कृष्ट खिलाडी का पुरस्कार भी राहुल सिंह ठाकुर को मिला। इसके लिए एक लाख 50 हजार रुपये नकद पुरस्कार से नवाजा गया। उन्हें शहीद कौशल यादव पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इन खिलाडियों ने महाविद्यालय का नाम रोशन किया। इस पर डीपी विप्र महाविद्यालय की प्राचार्य डा. अंजू शुक्ला ने प्रशंसा जाहिर की। खिलाड़ियों का मुंह मीठा कराया गया। इसके अलावा उन्हें खेल सुविधा देने की बात कही।

इस अवसर पर महाविद्यालय की प्रशासन समिति के अध्यक्ष अनुराग शुक्ला, डा. मनीष तिवारी, डा. तंबोली, डा. आशीष शर्मा, डा. विवेक अम्बलकर, शैलेंद्र तिवारी, निधिष् चौबे, एसआर चंद्रवंशी और कालेज के क्रीड़ा अधिकारी डा. अजय यादव, सृष्टि कांस्कार उपस्थित रहे। उन्होंने भी खिलाड़ियों को उत्साहवर्धन किया और आगे भी इसी तरह प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

LIVE : कांकेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, देखें जनसभा

acn18.com रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोसभा चुनाव के मद्देनजर दिग्गजों का दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अमित...

More Articles Like This

- Advertisement -