spot_img

कटघोरा को जिला बनाओ अभियान को पूरे हुए 302 दिन , मांगो पर अब तक नहीं लग सकी है मुहर,अधिवक्ता संघ का आंदोलन अब भी जारी

Must Read

ACN18.COM कटघोरा/कटघोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर अधिवक्ता संघ का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन लगातार 302 दिन से जारी है।अधिवक्ता संघ ने कटघोरा को जिला बनाने की जिद ठान ली है। वे इस मांग पर अड़ गये है कि सबसे पुरानी तहसील व अनुविभाग को जिले का दर्जा दिया जाए।

- Advertisement -

कोरबा के जिले के सबसे पुराने तहसील व अनुभाग कटघोरा को जिला बनाने की मांग जारी है। अधिवक्ता संघ द्वारा धरना प्रदर्शन कर कटघोरा को जिला बनाने की मांग पिछले 302 दिन से जारी है बावजूद इसके कटघोरा को जिला बनाने की मांग के संबंध में किसी तरह का निर्णय नहीं लिया गया है। अधिवक्ता संघ के सचिव ने बताया कि कटघोरा जिला बनाओ अभियान के 302 दिन हमारे आंदोलन को हो गया है, और हमें उम्मीद है कि सरकार हमारी मांग पर विचार करते हुए आगामी दिनों में इसे पूरा करने का प्रयास करेगी। अधिवक्ताओं का कहना है कि मार्च में जब हम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिले थे तो उन्होंने आश्वासन दिया था, कि आने वाले दिनों में कटघोरा में एडिशनल कलेक्टर और एडिशनल एसपी की पदस्थापना की जाएगी लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी आज तक इस घोषणा पर अमल नहीं किया गया है। अधिवक्ता संघ का कहना है कि कटघोरा जब तक जिला नहीं बन जाता तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

अधिवक्ता संघ को पूरी उम्मीद है,कि आज नहीं तो कल कटघोरा को जिला बनाने की घोषणा सरकार द्वारा की जाएगी। बहरहाल देखने वाली बात होगी,कि संघ की मांगो पर सरकार कब मुहर लगाती है।

छत्तीसगढ़ः रेलवे ने फिर दिया प्रदेश के यात्रियों को झटका, 12 लोकल सहित 35 ट्रेनों की पटरियों पर वापसी को टाला, 15 दिन और रद्द रहेंगी 35 ट्रेनें

  • LOGO
    LOGO
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -