spot_img

फांसी लगाकर युवक ने की खुदकुशी , कारणों का नहीं चल सका पता , मर्ग कायम कर पुलिस ने शुरु की जांच

Must Read

ACN18.COM कोरबा/कोरबा के बांकीमोंगरा क्षेत्र में एक 26 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम राहुल विश्वकर्मा है जिसकी लाश शांतिनगर स्थित उसके मकान में पाया गया है। मृतक के पास से एक सुसायडल नोट बरामद किया गया है जिसमें उसने खुद की मर्जी से खुदकुशी करने का उल्लेख किया है। मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

- Advertisement -

बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के शांतिनगर ईलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने की बात आम हुई। 26 वर्षीय राहुल की लाश उसके घर पर फांसी के फंदे पर झूलते हुए पाई गई है। मृतक के पास से पुलिस ने एक सुसाईट नोट बरामद किया है जिसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कुबूली है और किसी को परेशान नहीं करने संबंधी बातों का उल्लेख किया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से उतारकर मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पीएम के लिए रवाना किया।

राहुल के खुदकुशी करने के बाद उसके घर पर कोहराम मच गया है। जवान पुत्र के आत्महत्या करने से पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

कटघोरा को जिला बनाओ अभियान को पूरे हुए 302 दिन , मांगो पर अब तक नहीं लग सकी है मुहर,अधिवक्ता संघ का आंदोलन अब भी जारी

Latest News

अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, गोली लगने से पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

ACN18.COM श्रीनगर/ अमरनाथ यात्रा के बीच दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा में आतंकी घटना सामने आई है।...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -