spot_img

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उज्जैन पहुंचे, सीएम के साथ किए महाकाल के दर्शन

Must Read

acn18.com उज्जैन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को इंदौर-उज्जैन प्रवास पर हैं। दोपहर करीब 11 बजे इंदौर पहुंचकर जेपी नड्डा उज्जैन के सर्किट हाउस पर पहुंचे। वे यहां यहां से भगवान महाकालेश्वर के दर्शन करने मंदिर पहुंचे।

- Advertisement -

नड्डा ने मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव के साथ भगवान महाकाल के दर्शन और पूजा की। इस दौरान उनकी पत्‍नी और बेटा भी मौजूद था। वे करीब 30 मिनट तक महाकाल मंदिर में रहे। भगवान महाकालेश्वर के दर्शन उपरांत नड्डा परिसर स्थित महानिर्वाणी अखाड़ा पहुंचे और महंत विनीत गिरी का आशीर्वाद लिया।

naidunia_image

नड्ड दोपहर करीब दो बजे फ‍िर इंदौर पहुंच जाएंगे। इसके पहले वे राजस्थान के झालावाड़ में आमसभा को संबोधित करेंगे।

naidunia_image

नड्डा का विमानतल पर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की अगुआई में स्वागत किया गया। इसके लिए विधानसभा क्षेत्र एक के पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को बड़ी संख्या में एयरपोर्ट ले जाने की योजना बनाई गई थी। नड्डा ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में इंदौर, खंडवा, खरगोन, रतलाम और धार के जनप्रतिनिधियों और विशिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। एक घंटे की इस बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा होगी।

भाजपा नगराध्यक्ष गौरव रणदिवे के मुताबिक, ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में होने वाली बैठक में डेढ सौ के लगभग लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि बैठक में उक्त पांचों लोकसभा क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों (विधायक और अन्य) को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा जिलों के भाजपा अध्यक्ष, नगराध्यक्ष, महत्वपूर्ण पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भी बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है। बैठक का उद्देश्य पांचों लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी की जीत पिछली बार से अधिक मतों से सुनिश्चित करना है।

गौरतलब है कि भाजपा ने पांच लोकसभा क्षेत्रों का एक क्लस्टर बनाया है। अलग-अलग क्लस्टरों के अलग-अलग प्रभारी बनाए गए हैं। इंदौर क्लस्टर में इंदौर के अलावा धार, रतलाम, खंडवा और खरगोन लोकसभा क्षेत्रों को शामिल किया गया है। इन पांचों की लोकसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी पिछले लोकसभा चुनाव में विजयी हुए थे। वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में पिछली बार से अधिक मतों से जीत का लक्ष्य रखा गया है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

LIVE : कांकेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, देखें जनसभा

acn18.com रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोसभा चुनाव के मद्देनजर दिग्गजों का दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अमित...

More Articles Like This

- Advertisement -