spot_img

सावधान रहें 8653286142 नम्बर से,परीक्षा में पास कराने का झांसा देने वाला गिरोह सक्रिय

Must Read

ACN18.COM छत्तीसगढ़ / बोर्ड परीक्षा में हर विद्यार्थी सफलता प्राप्त करना चाहता है। किसी भी कारण से परीक्षा में प्रदर्शन अच्छा नहीं होने पर विद्यार्थियों की परेशानी बढ़ना लाजिमी है। परीक्षा के सीजन को ध्यान में रखते हुए विभिन्न क्षेत्रों में बैठे हुए ठग सक्रिय हो गए हैं। यह लोग अनुमान के हिसाब से लोगों को फोन कॉल कर रहे हैं। तीर निशाने पर लगने की स्थिति में छात्र को परीक्षा में पास कराने का झांसा दिया जा रहा है। पुलिस ने लोगों से ऐसे ठगों से सावधान रहने की अपील की है।

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ और सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं संपन्न होने के बाद मूल्यांकन की प्रक्रिया जारी है और अगले कुछ दिनों में इनके परिणाम घोषित होना है। परिणाम से ठीक पहले यहां वहां बैठे हुए ठग गिरोह की ओर से लोगों के पास फोन कॉल किया जा रहे हैं और दावा किया जा रहा है कि वह उनके छात्रों को अच्छे अंकों से पास कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों के पास मोबाइल नंबर 8653 286142 से इस प्रकार के कॉल आए हैं जिसमें परीक्षा में पास करने का दावा किया गया। यह बात मीडिया के माध्यम से पुलिस तक पहुंची है। एडिशनल एसपी यूबीएस चौहान ने पालकों से अपील की है कि पहले तो बे अपने बच्चों को प्रोत्साहित करें। किसी भी स्थिति में ना खुद निराश हो और न होने दे। परीक्षा में पास करने से संबंधित फोन आने पर उन्हें इग्नोर करें और पुलिस को जानकारी दें।

कई राज्यों में पेपर लीक होने से जुड़े हुए मामले ऐसे ही गिरोह की गतिविधियों का हिस्सा रहा है। अब उनके द्वारा दूसरे तरीके से कमाई करने के लिए इस प्रकार के फोन कॉल करने पर ध्यान दिया है। जनता के जागरूकता से शातिर ठगों की दुकान पर ताले लग सकते है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मंत्रालय में वन टू वन कर रहे हैं बैठक

Acn18.com/मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मंत्रालय में वन टू वन कर रहे हैं बैठक अधिकारियों से योजनाओं की प्रगति की ले...

More Articles Like This

- Advertisement -