spot_img

प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मरीज : सूरजपुर स्थित कस्तुरबा गांधी आवासी विद्यालय में एक 17 बच्चे मिले संक्रमित ,सभी को भेजा गया होम आईसोलेशन में

Must Read

acn18.com सूरजपुर/ प्रदेश में कारोना संक्रमण का आक्रमण एक बार फिर से बढ़ने लगा है। सूरजपुर जिले में कस्तुरबा गांधी आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाले 17 बच्चे कोरोना पाॅजीटीव्ह पाए गए है। इस अधार पर प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हो गए है। बच्चों में संक्रमण को देखते हुए सभी को हुए सभी को होम आईसोलेशन पर घर भेज दिया गया है।

- Advertisement -

देश के साथ ही छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से लोगों को डराने लगा है। प्रदेश के विभिन्न जिलों से रोजाना नए नए मरीज सामने आने लगे है। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है। वहीं सूरजपुर जिले में एक साथ 17 नए मामले आने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप की स्थिती देखी जा रही है। कस्तुरबा गांधी आवासीय छात्रावास में एक साथ 17 बच्चे संक्रमित पाए गए है जिन्हें होम आईसोलेशन में छात्रावास से घर भेज दिया गया है। सभी बच्चों को सर्दी जुकाम के लक्षण पाए गए हैं। लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण के देखते हुए प्रशासन ने लोगों से कोविड 19 का पालन करने की अपील की है। वहीं टेस्टिंग में तेजी लाने के भी निर्देश दिए गए है। लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या में देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने माॅक्ड्रील कर महामारी से लोगों को बचाने का अभ्यास किया।

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 264 नए मरीज मिले:प्रदेश में 727 एक्टिव केस, पॉजिटिविटी दर बढ़कर 6.35% पहुंची

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सप्त सुरम ट्रस्ट द्वारा सोलो डांस और सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का अयोजन करने जा रहा है जिसका आडिशन...

More Articles Like This

- Advertisement -