spot_img

देखिए वीडियो: दो बड़े अस्पताल पहुंचने की डगर है मुश्किल ,सड़क के जर्जर होने से लोग परेशान ,सड़क सुधार की दिशा में नहीं दिखा रहा कोई गंभीरता

Must Read

acn18.com कोरबा/ एनकेएच और कृष्णा अस्पताल पहुंचने की डगर काफी मुश्किल हो चुकी है। कच्ची सड़क होने के कारण बरसात ने मार्ग का बुरा हाल कर दिया है। सड़क सुधार के लिए अब आम आदमी पार्टी ने मोर्चा संभाल लिया है। संगठन के कार्यकर्ता हस्ताक्षर अभियान चलाकर सड़क की बदहाली दूर करने की जुगत में लग गए है।

- Advertisement -

कोरबा जिले के जिन दो अस्पतालों को शहर के सबसे बड़े अस्पताल हानेे का दर्जा प्राप्त है उन्हीं अस्पतालों में पहुंचना आज के दौर में सबसे कठिन हो गया है। अस्पताल का पहुंच मार्ग इतना खराब हो गया है वहां से गुजरना लोगों के लिए काफी तकलीफ देह साबित हो रहा है। कच्ची सड़क की सूरत को बरसात ने पूरी तरह से खराब कर दिया है। सौ मीटर की सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो गई है जिसे दुरुस्त करने की दिशा में किसी तरह का ध्यान नहीं दिया जा रहा है। एनकेएच और कृष्णा अस्पताल के प्रबंधन कितनी कमाई करते हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है। वेे चाहे तो कुछ ही दिनों में नई चमचमाती सड़क बन सकती है लेकिन आम जनता के हित में उनके द्वारा किसी तरह का प्रयास नहीं किया जा रहा है। यही वजह है,कि अब आम आदमी पार्टी ने इस सड़क को सुधारने का बीड़ा उठाया है। पहले अनोखा प्रदर्शन कर उनके द्वारा महापौर और विधायक को खरी खोटी सुनाई और अब हस्ताक्षर अभियान चलाकर प्रशासन को आईना दिखाने का प्रयास कर रहा है।

एनकेएच और कृष्णा अस्पताल तक पहुंचने की सड़क पिछले कई सालों से खराब पड़ी है लेकिन उसे दुरुस्त करने की दिशा में न तो प्रशासन गंभीरता दिखा रहा है और न ही दोनों अस्पताल प्रबंधन जिसके कारण आम जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। देखने वाली बात होगी,कि आम आदमी पार्टी का प्रयास रंग लाता है,कि नहीं।

छत्तीसगढ़ः 14 अगस्त से रोज़ चलेगी हसदेव एक्सप्रेस, तीन साल बाद पटरी पर लौटेंगी कई लोकल ट्रेनें

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सप्त सुरम ट्रस्ट द्वारा सोलो डांस और सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का अयोजन करने जा रहा है जिसका आडिशन...

More Articles Like This

- Advertisement -