spot_img

कोरोना की चपेट में आईं सोनिया गांधी, बैठक में शामिल कई नेता भी संक्रमित

Must Read

ACN18.COM नई दिल्ली। कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उनके अलावा बैठक में आए कुछ नेता भी संक्रमण के शिकार हो गए हैं।  सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी को कल (बुधवार) शाम को हल्का बुखार आया था, इसके बाद हुए उनकी जांच की गई तो वह कोरोना संक्रमित पाई गईं। सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी पिछले एक सप्ताह में बहुत सारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मिलीं जिसके कारण उन्हें संक्रमण हो गया।

- Advertisement -

सोनिया गांधी ने खुद को किया आइसोलेट, आठ जून को ईडी के सामने होना है पेश
सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी नेताओं से जांच कराने की अपील की है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी। बता दें कि 8 जून को सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश भी होना है। हालांकि, सुरजेवाला ने कहा है कि सोनिया गांधी ने विशेष तौर पर उन्हें कहा है कि वह 8 जून को ED(प्रवर्तन निदेशालय) के समक्ष अवश्य पेश होंगी।

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल को ईडी का समन
बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूछताछ के लिए समन भेजा है। ईडी सोनिया से आठ जून को पूछताछ करेगी, जबकि राहुल को बृहस्पतिवार को पेश होने को कहा है। हालांकि, राहुल देश में नहीं हैं। उन्होंने जांच एजेंसी से पांच जून के बाद कभी भी पेशी की तारीख रखने का आग्रह किया है।

छत्तीसगढ़ में 15 जून से नया शिक्षा सत्र:स्कूल खुलते ही अफसर भी पहुंचेंगे,निरीक्षण के बाद देंगे रिपोर्ट; मास्टर साहब नहीं मिले तो होगी कार्रवाई

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चोरों ने चुनौती देते हुए तीन दुकानों में की चोरी,नाइट पेट्रोलिंग के दावों की खुल रही कलाई

Acn18.com/जमनीपाली क्षेत्र में संचालित सत्यम कॉपर्स का संचालन विनय राय का बेटा मनीष करता है। पिछले शाम 7:00 बजे...

More Articles Like This

- Advertisement -