spot_img

युवा पिढ़ी को नशे से मुक्त कराने जागरूकता अभियान

Must Read

धमतरी। दुगली द्वारा ग्राम कौहाबाहरा के ग्रामीणों एवं युवाओं एवं महिलाओं को “सायबर जागरूकता अभियान चलाकर होने वाले ऑनलाइन फ्रॉड लॉटरी, ऑफर , ऐप, गेम, लक्की ड्रॉ, केवाईसी अपडेट ऐप के माध्यम से लोन, ऑनलाइन डिलीवरी का ऑफर देकर, अन्य विभिन्न धोखाधड़ी के संबंध में लोगों को साइबर संबंधी अपराध के बारे में बताकर जागरूक किया गया। ▪️

- Advertisement -

कार्यक्रम में थाना प्रभारी दुगली ने ग्राम कौहाबाहरा में उपस्थित लोगों को साइबर धोखाधड़ी के विभिन्न तरीकों को सरल भाषा में समझाया और बताया कि कैसे अनजान कॉल्स पर अपनी व्यक्तिगत जानकारी जैसे ओटीपी या बैंकिंग विवरण साझा करने से बचना चाहिए।

उन्होंने ऑनलाइन खरीदारी करते समय सावधानी बरतने की भी सलाह दी।धमतरी पुलिस थाना केरेगांव ग्राम मारदापोटी के ग्रामीणों एवं युवाओं को “सायबर जागरूकता अभियान चलाकर होने वाले ऑनलाइन फ्रॉड लॉटरी, ऑफर , ऐप, गेम,लक्की ड्रा, केवाईसी अपडेट ऐप के माध्यम से लोन, ऑनलाइन डिलीवरी का ऑफर देकर, अन्य विभिन्न धोखाधड़ी के संबंध में लोगों को साइबर संबंधी अपराध के बारे में बताकर जागरूक किया गया।

सायबर तकनीकी सेल की टीम द्वारा नवरंग गरबा में आये युवाओं एवं पुरुष एवं महिलाओं को “सायबर जागरूकता अभियान चलाकर होने वाले ऑनलाइन फ्रॉड लॉटरी, ऑफर , ऐप, गेम, लक्की ड्रॉ, केवाईसी अपडेट ऐप के माध्यम से लोन, ऑनलाइन डिलीवरी का ऑफर देकर, अन्य विभिन्न धोखाधड़ी के संबंध में लोगों को साइबर संबंधी अपराध के बारे में बताकर जागरूक किया गया।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

नाबालिग बालिका को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा की मानिकपुर पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,जिसने एक नाबालिग बालिको को अपने प्रेम जाल...

More Articles Like This

- Advertisement -