spot_img

राखड़ और भारी वाहन से परेशान लोगों ने किया चक्का जाम हाइवा के नीचे आया बाइक सवार बाल बाल बचा देखिए वीडियो

Must Read

कोरबा बालको उर्गा बायपास मार्ग पर नकटीखार गांव के समीप सुबह एक बाइक सवार राखड़ भरे हाईवा के नीचे आ गया। देवयोग से युवक के प्राण तो बच गए लेकिन इस घटना ने राहगीरों और ग्रामीणों को आक्रोषित कर दिया। लोगों ने चक्का जाम कर दिया है। सड़क के दोनों तरफ लगभग 3 किलोमीटर वाहनों की लंबी कतार लग गई है ।

- Advertisement -

सिविल लाइन थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम नकटी खार मुख्य मार्ग पर एक कॉलेज के प्रोफेसर वेद प्रकाश सोनी के साथ घटित घटना से ग्रामीणों में पहले से ही राखड़ भरे ट्रको से प्रदूषण और दुर्घटना के कारण आक्रोश था आज जैसे ही यह घटना घटी ग्रामीण सड़क पर उतर आए और उन्होंने चक्का जाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है की इन ट्रकों के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है।

एक्सीडेंट के बाद चक्का जाम किया जाता है आश्वासन के बाद वह समाप्त भी हो जाता है लेकिन उनकी मांगे पूरी नहीं होती। ग्रामीणों का कथन है कि यहां ब्रेकर बनाया जाए और भारी वाहनों पर प्रतिबंध लगाया जाए. ग्रामीणों द्वारा चक्का जाम कर दिए जाने की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी कर्मचारी और तहसीलदार मौके पर पहुंचे हैं ग्रामीणों को चक्का जाम समाप्त करने के लिए राजी करने का प्रयास किया जा रहा है

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

 गरबा के आयोजन में शामिल हुए डा. रमन सिंह 

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष एवं राजनांदगांव विधायक डॉ रमन सिंह ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित गरबा के विभिन्न...

More Articles Like This

- Advertisement -