spot_img

तुमान गांव में घरेलू विवाद बना हिंसा का कारण: छोटे भाई ने बड़े भाई की नाक काटी

Must Read

कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र के तुमान गांव में घरेलू विवाद का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई पर हमला कर उसकी नाक काट ली। यह घटना तब घटी जब नरेश कुमार पटेल और उसके छोटे भाई के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ। दोनों भाइयों के बीच पहले से ही पारिवारिक मतभेद थे, और छोटे भाई का व्यवहार लगातार उपद्रवपूर्ण था।

- Advertisement -

नरेश के परिजनों के अनुसार, उसका छोटा भाई आए दिन घर में झगड़ा करता रहता था। उसे जब भी किसी बात के लिए मना किया जाता, वह हिंसा पर उतर आता था। परिवार का कहना है कि नरेश ने पहले भी अपने छोटे भाई को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसके उपद्रव का कोई अंत नहीं था। घटना वाले दिन, जब जमीन को लेकर बहस बढ़ गई, तो छोटे भाई ने अचानक हमला कर दिया। उसने अपने बड़े भाई पर न केवल हमला किया, बल्कि अपने दांतो से उसकी नाक और शरीर के कई हिस्सों को काट डाला।

हमले के बाद नरेश को गंभीर चोटें आई हैं और उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। उरगा थाने के अधिकारियों के अनुसार, यह घटना घरेलू विवाद का परिणाम है, जो लंबे समय से परिवार में चल रहे तनाव का नतीजा हो सकता है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार

रायपुर । रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार हुए है। पुलिस को मुखबिर से सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -