spot_img

थाई बॉक्सिंग खेल प्रतियोगिता में कोरबा के खिलाड़ियों नें जीत का लहराया परचम, राज्य स्तर की प्रतियोगता में पाया पहला स्थान, जीते कुल 24 पदक

Must Read

Acn18.com/थाई बॉक्सिंग खेल प्रतियोगिता में कोरबा के खिलाड़ियों ने राज्य स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए प्रथम स्थान हासिल किया है। अंजना यूनिवर्सिटी की तरफ से आयोजित प्रतियोगिता में कोरबा के 18 खिलाड़ियों ने कुल 19,गोल्ड,4 सिल्वर और दो कांस्य पदक जीतने में सफलता पाई है। कोरबा आगमन पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

- Advertisement -

खेलों के मामले में कोरबा का इतिहास हमेशा से ही चमकदार रहा है। यहां के खिलाड़ियों ने जिला स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। प्रदेश की राजधापी रायपुर में आयोजित राज्य स्तरीय थाई बॉक्सिंग खेल प्रतियोगिता में कोरबा के खिलाड़ियों ने पहला स्थान हासिल किया है। कोरबा से 18 खिलाड़ियों का दल रायपुर गया था,जहां पर अंजना यूनिवर्सिटी में यह आयोजन किया गया था। कोरबा के खिलाड़ियों ने कुल 18 गोल्ड,4 सिल्वर और दो कांस्य पदक जीतने में सफलता पाई।

इस खेल प्रतियोगिता में जीत हासिल करने के लिए खिलाड़ियों ने काफी पहले से ही ट्रेनिंग शुरु कर दी थी। लेवल अप और ड्रेगन मार्शल आर्ट दो खेल अकादमी में खिलाड़ियों को कड़ी ट्रेनिंग दी गई,जिसके बाद खिलाड़ियों ने यह चमकदार प्रदर्शन किया। कोरबा आने पर सभी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। ढोल नगाड़ों की धुन में खिलाड़ियों ने जमकर ठुमके भी लगाए। खिलाड़ियों ने बताया,कि इस मुकाम के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

राज्य स्तर के आयोजन के बाद बेहतर प्रदर्शन करने के बाद अब खिलाड़ियों का अगला ध्यान राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता पर है। राज्य स्तर की तरफ राष्ट्रीय स्तर पर भी खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के लिए अधिसूचना जारी

रायपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ गौरव सिंह ने आज विधानसभा के उप निर्वाचन की अधिसूचना जारी कर दी है।...

More Articles Like This

- Advertisement -