spot_img

मनोरोगी को रायपुर ले जा रही एंबुलेंस खराब हुई बीच रास्ते पर.परिजन परेशान, चालक ने कहा- मशीनरी का कोई भरोसा नहीं

Must Read

acn18.com कोरबा / कोरबा जिले के पतरापाली गांव से एक मरीज को रायपुर ले जा रही सरकारी 108 एंबुलेंस बरपाली गांव में अचानक खराब हो गई। इसके कारण मरीज के परिजन परेशान हो गए। जानकारी मिलने पर मीडिया यहां पहुंची। इस दौरान एंबुलेंस चालक ने बताया कि इंटरनल पार्ट टूटने से खराबी आई है और मशीनरी का कोई भरोसा नहीं होता। ऐसी स्थिति के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता ।

- Advertisement -

राजगामार पुलिस चौकी क्षेत्र के पतरापाली गांव के रहने वाले मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति का उपचार करने के लिए उसके परिजन रायपुर जाने निकले थे। इन लोगों को 108 संजीवनी एंबुलेंस की सुविधा प्राप्त हुई थी। 40 किलोमीटर का सफर पूरा करने के बाद बरपाली गांव के पास यह एंबुलेंस अचानक खराब हो गई। ऐसे में मरीज को संभालने के चक्कर में परिजन परेशान हुए।

एंबुलेंस के अचानक खराब होने की सूचना प्राप्त होने पर मीडिया ने यहां का रुख किया। वाहन चालक सुनील कुमार ने बताया कि मरीज को लेकर रायपुर जा रहे थे। एम्बुलेंस का इंटरनल पार्ट्स टूटने से समस्या हुई है यह मशीनरी का मामला है। दूसरी गाड़ी बुलवाने की व्यवस्था की गई है।

कोरबा जिले में विभिन्न क्षेत्रों के लिए मरीज को सुविधा देने 108 संजीवनी एंबुलेंस का संचालन कांट्रैक्ट बेसिस पर किया जा रहा है। इनको मेंटेनेंस को लेकर लगातार शिकायतें सामने आती रही हैं। संचालन करने वाली एजेंसी पर कई प्रकार के आरोप इस मामले में लगते रहे हैं। सवाल इसी बात का है कि अगर एंबुलेंस के बिगड़ने की स्थिति में किसी मरीज की मौत होती है तो इसके लिए जवाबदेही किसकी तय होगी

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने किया राजनांदगांव युवोदय कार्यक्रम का शुभारंभ

रायपुर, 28 सितम्बर 2024/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री श्री सीआर पाटिल आज राजनांदगांव...

More Articles Like This

- Advertisement -