spot_img

कोरबा से अयोध्या के लिए पैदल रवाना हुई 9 रामभक्तों की टोली, श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में होंगे शामिल ,बड़ी संख्या में रामभक्त रहे मौजूद

Must Read

- Advertisement -

acn18.com कोरबा/22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर के होने वाली प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूरा देश राममय हो गया है। श्री राम लला के दर्शन हेतु लोगों में काफी आतुरता देखी जा रही है। यही वजह है,कि मर्यादा पुरषोत्तम प्रभु श्रीराम के प्रति लोग अपने तरीके से उनके प्रति आस्था प्रकट कर रहे है। इसी कड़ी में मंगलवार को प्रभु श्रीराम के ननिहाल से उनके गांव के लिए कोरबा के मुड़ापार क्षेत्र से 9 लोगों का जत्था पैदल ही निकल गया है। मुड़ापार स्थित हनुमान मंदिर में लोगों ने रामभक्तों का स्वागत सत्कार किया साथ ही टीका चंदन लगाकर उनके शुभ यात्रा की कामना की।

देश के करोड़ों लोगों के आस्था के प्रतीक प्रभु श्रीराम को लेकर लोगों में गजब का उत्सह देखने को मिल रहा है। 22 जनवरी को अयोध्या में मर्यादा पुरषोत्तम श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। इस ऐतिहासिक पल का सभी साक्षी बनना चाह रहे है। छत्तीसगढ़ प्रभु श्रीराम का ननिहाल है यही वजह है,कि प्रदेश के कोने-कोने से रामभक्त अपने तरीके से उनके प्रति अपनी आस्था प्रकट कर रहे है। मंगलवार को कोरबा के मुड़ापार क्षेत्र से 9 रामभक्तों का दल पैदल ही अयोध्या के लिए रवाना हुआ। अयोध्या रवानगी से पूर्व रामभक्तों का स्वागत सत्कार किया गया।

अयोध्या रवानगी से पूर्व रामभक्त राजेंद्र राजपूत ने बताया,कि प्रभु श्रीराम उनके रोम रोम में समाए हुए है। राम काम किए बिना उन्हें चैन नहीं आता यही वजह है,कि वो और उनके साथियों ने प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का बीड़ा उठाया और पैदल ही उनके गांव के लिए निकल गए।इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे। भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ.राजीव सिंह,वार्ड नंबर 13 के पार्षद व कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन के भाई नरेंद्र देवांगन,वरीष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय सहित अन्य नेतागण मौजूद रहे। सभी ने रामभक्तों के पांव पखारे और भगवा गमछा पहनाकर उन्हें इस पुनीत कार्य के लिए साधूवाद दिया। सभी ने उनके शुभ यात्रा की कामना की है।

रामभक्तों की टोली अयोध्या की तरफ जब निकल रही थी तब ग्रेंड एसीएन न्यूज के संपादक कमलेश यादव भी मौके पर मुख्य रुप से मौजूद रहे। उन्होंने रामभक्तों से मुलाकात की और उनकी सुखद यात्रा की कामना की।

 

शदाणी दरबार आध्यात्मिक शक्ति का केन्द्र: मुख्यमंत्री , सीएम विष्णु देव साय का पूज्य शदाणी दरबार में सिंधी समाज द्वारा किया गया स्वागत

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कवर्धा कांड को सफल बनाने सड़क पर उतरे कांग्रेस के नेता। देखिए वीडियो।

Acn18.com/कवर्धा कांड को लेकर पूरा प्रदेश उबल रहा है। इस मामले को लेकर कांग्रेस सत्ता पक्ष के खिलाफ जमकर...

More Articles Like This

- Advertisement -