spot_img

KORBA; जिनके कंधो पर बच्चो की सुरक्षा वही बेसुध पड़ा छात्रावास में, बच्चो की सुरक्षा को लेकर पालक चिंतित

Must Read

सरोज रात्रे कोरबा: ग्राम पंचायत तुमान में आदिवासी बालक छात्रावास आश्रम तुमान में कार्यरत चपरासी दिगपाल सिंह कंवर शराब के नशे में धुत्त छात्रावास का चपरासी शराबी सोया नजर आ रहा है।

- Advertisement -

*कोरबा ब्रेक. कटघोरा अम्बिकापुर नेशनल हाईवे 130 में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रैलर और बोलेरो में जबरजस्त भिड़ंत, बोलेरो सवार दो युवकों की हुई मौके पर मौत

आदिवासी बालक छात्रावास में कार्यरत चपरासी के द्वारा शराब पीने का मामला सामने आया है, आप स्वयं इस तसवीर के माध्यम से देख सकते हैं की किस तरह से यह चपरासी शराब के नशे में धुत्त हो गए हैं। छत्तीसगढ़ शासन द्वारा शिक्षा के प्रति करोड़ों रुपए खर्च कर रहे हैं, लेकिन शराबी चपरासी बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

KORBA : मुड़ापार बाईपास शराब दुकान के पास तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, कोयला और डीजल गायब, कोयले से लदा ट्रेलर सड़क किनारे घर के आंगन में जा घुसा

 

ऐसे में बच्चों के भविष्य पर क्या असर होगा आप स्वयं अंदाजा लगा सकते हैं। आपको बता दें कि छात्रावास अधीक्षक राजाराम पैकरा के द्वारा शराबी चपरासी को दो-तीन बार समझाइस दे चुके हैं इसके बावजूद भी वह नहीं सुधर रहा है अब यह देखना होगा कि इस शराबी चपरासी के ऊपर अधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -