spot_img

उदयनिधी स्टालीन के खिलाफ धर्मसेना का प्रदर्शन, थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर अपराध दर्ज करने की मांग, सनातन धर्म को लेकर दिया था विवादित बयान

Must Read

Acn18.com/सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद तमिलनाडू के मंत्री उदयनिधी स्टालीन हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर आ गए है। मंत्री के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे है। इसी कड़ी में धर्मसेना के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट से एक विरोध रैली निकाली जो सीविल लाईन थाना में समाप्त हुई जहां उदयनिधी स्टालीन के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग को लेकर संगठन के पदाधिकारियों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।

- Advertisement -

तमिलनाडू सरकार में मंत्री उदयनिधी स्टालीन के खिलाफ विरोध की आग भड़कते ही जा रही है। मंत्री ने जिस तरह से सनातन धर्म की तुलना डेंगू,मलेरिया और कोरोना जैसी बीमारियों से की थी उसे लेकर हिंदूवादी संगठनों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है और मंत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग उनके द्वारा की जा रही है। इसी कड़ी में धर्मसेना के पदाधिकारियों ने कोरबा कलेक्ट्रेट से एक रैली निकाली जो सीविल लाईन थाना में जाकर समाप्त हुई। इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा और उदयनिधी स्टालीन के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की।

धर्मसेना की तरह की अन्य हिंदूवादी संगठनों ने भी उदयनिधी स्टालीन के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। अगर जल्द ही उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई तो विरोध प्रदर्शन का दौर चलता रहेगा।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको फोटोग्राफी प्रदर्शनी ‘मल्हार’ ने कर्मचारियों के रचनात्मकता को दी नई उंचाई*

Acn18. Com.वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने विश्व फोटोग्राफी के अवसर पर ‘मल्हार 2.0’ फोटो...

More Articles Like This

- Advertisement -