ट्रक-कार की भिड़ंत, मां-बेटे की मौत:घर लौट रहे थे तभी सामने से आ रहे वाहन ने चपेट में ले लिया, बेटी की हालत गंभीर

Acn18.com/धमतरी जिले में ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत में कार सवार मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल है। घायल बेटी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। ड्राइवर मामूली रूप से घायल है। मामला केरेगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 17 अगस्त गुरुवार को रात करीब 11:45 बजे कार में नीलिमा चोपड़ा (45), उनका बेटा भव्य चोपड़ा (12) और बेटी भूमिका चोपड़ा तीनों धमतरी से नगरी की ओर जा रहे थे। तीनों स्विफ्ट कार क्रमांक CG 05 S 6300 में सवार थे और अपने घर नगरी वापस लौट रहे थे। कार में ड्राइवर समेत 4 लोग सवार थे।

कार ग्राम सियादेही पहुंची, तभी अन्नपूर्णा राइस मिल के पास नगरी की तरफ से आ रहे ट्रक (क्रमांक CG 04 JB5774) ने उसे सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार चारों लोगों को बाहर निकाला। हादसे में मां नीलिमा और बेटे भव्य की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों मां-बेटे के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल बेटी भूमिका और ड्राइवर को जिला अस्पताल धमतरी लाया गया। बेटी की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया। वहीं ड्राइवर को मामूली चोट आई है।

केरेगांव थाना प्रभारी एएसआई प्रदीप सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक छोड़कर आरोपी ड्राइवर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।