फ्रेंडशिप-डे पर दर्शन रावल के गानों पर झूमे रायपुरियंस VIDEO:जश्न-ए-यारी थीम पर लाइव कॉन्सर्ट, फैंस के दिए बेल्ट को सिंगर ने कलाई पर पहना

जश्न-ए-यारी थीम पर नवा रायपुर की निजी यूनिवर्सिटी में दर्शन रावल पहुंचे थे। दर्शन रावल ने के गानों पर रायपुर के युवा जमकर थिरके। - Dainik Bhaskarरायपुर में फ्रेंडशिप डे के दिन सिंगर दर्शन रावल ने लाइव कॉन्सर्ट किया। रविवार की शाम हुए आयोजन में रावल के गानों पर रायपुर के लोग जमकर झूमे। जश्न-ए-यारी थीम पर नवा रायपुर की निजी यूनिवर्सिटी में दर्शन रावल पहुंचे थे। कॉन्सर्ट के दौरान कुछ फैंस ने उन्हें फ्रेंडशिप बेल्ट भी दिया जिसे उन्होंने तुरंत अपनी कलाई पर पहल लिया।

रायपुर के फैंस का प्यार देखकर मशहूर सिंगर दर्शन रावल ने भी सभी को फ्रेंडशिप डे की बधाई दी। इस दौरान कुछ फैंस ने उन्हें अपने हाथों से बनाया स्केच और सीक्रेट गिफ्ट भी दिए। जिसे सिंगर ने लेकर उनके साथ तस्वीरें भी ली। साथ ही कई लोग उनके साथ ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने की कोशिश भी करते दिखे।

रोमांटिक गानों ने बांधा समां

कभी मेरी याद तुम्हें आएगी…जिक्र तेरा…हवा बनके जैसे सुपरहिट सॉन्ग देने वाले दर्शन रावल के गानों ने रायपुर में समां बांध दिया। उनके रोमांटिक गानों से लाइव कॉन्सर्ट माहौल भी लाइट हो गया। कई कपल प्रोग्राम में डांस करते दिखे। कई फ्रेंड्स के ग्रुप भी झूमते नजर आए।

इस प्रोग्राम का एंट्री पास लोगों ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदा था। इस कॉन्सर्ट में मनपसंद सिंगर को अपने सामने देखने और लाइव सुनने के लिए कई युवा पहुंचे थे। दर्शन ने अपने कैरियर में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में शेरशाह, लवयात्री में अपनी आवाज दी। इसके अलावा उनके एल्बम सांग भी काफी फेमस हुए हैं।

18 साल की उम्र से करोड़ों दिलों पर राज

दर्शन रावल 18 साल की उम्र से ही अपने सिंगिंग के चलते लोगों के दिल में जगह बना ली। छोगाड़ा तारा.. हाई बीट गरबा.. जैसे सांग ने उनके फैंस लिस्ट में और करोड़ों लोगों का नाम जोड़ दिया है। 1994 में गुजरात के अहमदाबाद में जन्मे दर्शन 2013 से ही म्यूजिक की दुनिया से जुड़े हुए हैं। इंडिया रॉ स्टार से वे बड़े फेमस हुए।

दर्शन ने शुरुआती समय में अपने चैनल पर खुद का एल्बम लांच किया। जिसमें तेरा जिक्र सॉन्ग लोगों ने खूब पसंद किया। जिसे अब तक 284 मिलियन लोग देख चुके हैं। 2019 में उन्होंने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ सांग रिक्रिएट वर्जन करके गाया। वो भी काफी हिट हुआ। वे एक टीवी चैनल के रियलिटी शो से भी जुड़े रहे। जहां के अनुभव उन्होंने सोशल मीडिया में साझा भी किए थे।