KORBA: वार्ड नंबर एक और दो की नालियां हुई जाम, महापौर ने निरिक्षण कर कराई सफाई, लोगों के द्वारा फैलाई जा रही गंदगी

Acn18.com/बरसात के दौरान कोरबा शहर में नालियों के जाम होने की शिकायतें लगातार सामने आ रही है। सफाई होने के बाद भी इस तरह की समस्याएं लगातार कायम है। वार्ड नंबर एक और दो में शिकायत सामने आने के बाद महापौर राजकिशोर प्रसाद खुद मौके पर पहुंचे और अमले को निर्देषित कर नालियों की सफाई करवाई।

बरसात के मौसम में कोरबा शहर की सफाई करना निगम प्रशासन के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। रोजाना किसी न किसी वार्ड में नालियां की सफाई को लेकर समस्यांए सामने आ रही है। सफाई होने के बाद भी नालियां जाम हो जा रही है जिससे लोगों का काफी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। वार्ड नंबर एक और दो में भी कुछ इसी तरह की शिकायतें सामने आई जिसे लेकर महापौर राजकिशोर प्रसाद खुद मौके पर पहुंचे और निगम के सफाई अमले को निर्देषित कर समस्या का समाधान करवाया। महापौर ने बताया,कि कुछ लोगों के द्वारा नालियों के उपर चबूतरा बना लेने के कारण सफाई में दिक्कतें आ रही है लिहाजा लोगों को समझा-बुझा कर सफाई का काम करवाया जा रहा है।

आम जनता के द्वारा नालियों में अपशिष्ट बहाए जाने के कारण जाम की स्थिती निर्मित हो रही है। अपनी जिम्मेदारियों को लेकर जब तक शहर की जनता गंभीर नहीं होगी तब तक इस तरह की समस्याएं सामने आती रहेंगी। लोगों को चाहिए,कि वे नालियों में गंदगी न फेंके ताकी जाम की समस्या निर्मित न हो सके।