spot_img

16 साल की लड़की से ऑटो चालक ने किया रेप:मोबाइल से शुरू हुई दोस्ती, फिर भगाकर ले गया और किया दुष्कर्म; अब अरेस्ट

Must Read

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 16 साल की लड़की से दोस्ती कर शादीशुदा ऑटो चालक भगाकर ले गया और उसके साथ रेप किया। ऑटो चालक ने लड़की से दोस्ती कर उसे मोबाइल गिफ्ट किया। फिर देकर प्यार में फंसा लिया। इसके बाद उसे भगाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला हिर्री थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

एएसआई हेमंत सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले 16 साल की लड़की अपने परिजन को बिना बताए गायब हो गई, जिससे परेशान परिवार वालों ने उसकी तलाश की। उन्होंने परिचितों और रिश्तेदारों से जानकारी जुटाई। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला। तब पुलिस से शिकायत की गई, जिसके बाद अपहरण की आशंका से केस दर्ज कर जांच शुरू की गई।

शादीशुदा ऑटो चालक से थी दोस्ती
पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि लड़की दसवीं कक्षा तक पढ़ी है। इसके बाद पढ़ाई छोड़कर घरेलू काम करती है। करीब साल भर पहले स्कूल जाते समय उसकी पहचान खजुरी के रहने वाले ऑटो चालक दिलहरण यादव (23) से हुई थी। जान-पहचान का फायदा उठाकर ऑटो चालक ने उसे मोबाइल गिफ्ट किया और उससे दोस्ती कर बातचीत करने लगा। फिर उसने लड़की को प्यार में फंसा लिया। लड़की भी उसकी बातों में आकर उसे चाहने लगी।

शादीशुदा ऑटो चालक ने किया रेप
इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस ने ऑटो चालक दिलहरण यादव की जानकारी जुटाई। तब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है और लड़की के साथ ही वह भी गायब है। इस पर पुलिस ने मोबाइल की तकनीकी जांच कर उसकी तलाश शुरू कर दी। फिर उसे सिविल लाइन क्षेत्र के जरहाभाठा इलाके से दबोच लिया।

इस दौरान लड़की भी उसके साथ मिल गई। पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया, तब उसने बताया कि शादी करने के बहाने ऑटो चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। तब लड़की को यह भी नहीं पता था कि वह पहले से शादीशुदा है। पुलिस ने लड़की को परिजन को सौंप दिया है। वहीं, ऑटो चालक पर अपहरण के साथ ही रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -