KORBA:किराना दुकान में चोरों ने बोला धावा, नकदी रकम समेत अन्य सामानों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की करतूत

Acn18.com/कोरबा में चोरों के बुलंद हौसलों पर लगाम लगा पाने में पुलिस नाकम साबित हो रही है। चोर एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस कार्रवाई के नाम पर केवल जांच कर रही है। ऐसी ही एक घटना पिछली रात पोड़ी बहार ईलाके में सामने आई जहां अज्ञात चोरों ने एक किराना दुकान में धावा बोलकर नकदी रकम और सामानों की चोरी कर ली। चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमें साफ-साफ दिख रहा है,कि चोर हथियार लेकर अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे है। पुलिस से मामले की शिकायत की गई है जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

कोरबा शहर में चोरी की घटनाओं में लगातार ईजाफा होता जा रहा है। पुलिस की रात्री गश्त की पोल खोलते हुए चोर एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सामने खुली चुनौती पेश कर रहे हैं जिससे पार पाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। ऐसी ही एक घटना सीविल लाईन थाना क्षेत्र के पोड़ीबहार ईलाके में सामने आई जहां अज्ञात चोरों ने सचिन अग्रवाल नामक व्यक्ति की किराना दुकान में धावा बोलकर नकदी रकम सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली। दुकान का संचालक जब सुबह उठा तब उसे घटनाक्रम की जानकारी मिली। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरें को खंगाला गया तो उसने चोर साफ-साफ दिखाई रहे थे। तीन चोर हाथों में हथौड़ी लेकर इधर-उधर घूमते हुए नजर आए। कुछ फुटेज में उनके द्वारा सामान भी लेकर भागने की तस्वीर सामने आई है। संचालक ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

पोड़ीबहार ईलाके में माहभर पूर्व ठीक इसी तरह एक किराना दुकाना में चोरी की घटना सामने आई थी जिसके आरोपी पुलिस की पकड़ से अब भी दूर है। ताजा मामले में पुलिस ने अपराध कायम कर जांच शुरु कर दी है देखने वाली बात होगी,कि आरोपियों की धरपकड़ कब तक हो पाती है।