ASI की बेटी को सुसाइड करने से रोका:नदी में कूदते देख युवकों ने पकड़ा, बोली- पर्सनल प्रॉब्लम से हो गई हूं परेशान

Acn18.com/बिलासपुर में बुधवार की रात इंदिरा सेतु पुल से एक युवती अरपा नदी में छलांग लगा रही थी। उसे देखकर वहां से गुजर रहे दो युवकों ने उसे रोक लिया। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती पुलिस विभाग के ASI की बेटी है। लड़की ने बताया कि वह पर्सनल प्रॉब्लम से तंग आकर यह कदम उठा रही थी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार की रात करीब 8.30 बजे की है। एक युवती कुदुदंड तरफ से पैदल इंदिरा सेतु पुल पर आ रही थी। पुल के बीच में पहुंचने के बाद वह नदी में कूदने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे दो युवकों ने उसे देख लिया। उसकी हरकतों को देखकर युवकों ने उसे रोकने की कोशिश की और युवती को पकड़ लिया। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

इंदिरा सेतु पुल पर महामाया चौक से आगे तक लगा जाम
युवती की गतिविधियों को देखकर वहां लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही सरकंडा थाने की टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने युवती से पूछताछ की और फिर उसे सिविल लाइन थाने में छोड़कर आ गई। इस बीच अरपा पुल पर लोगों की भीड़ लगने के बाद वाहनों की कतार लग गई और जाम की स्थिति बन गई। देखते ही देखते रतनपुर रोड और सीपत रोड में जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को नियंत्रित किया, तब लोगों ने राहत की सांस ली।

ASI की बेटी है युवती, बोली- पर्सनल प्रॉब्लम के चलते उठाया कदम
सिविल लाइन थाने में युवती ने पूछताछ में वह अपनी पहचान छिपाने की कोशिश कर रही थी। बाद में उसने बताया कि वह मंगला के अभिषेक विहार कॉलोनी में रहती है। उसके पिता पुलिस विभाग में एएसआई हैं। इस दौरान पुलिस को वह खुलकर कुछ भी बताने से मना कर रही थी। युवती ने बताया कि वह पर्सनल प्रॉब्लम से तंग आ गई है, जिसके कारण आत्महत्या करने जा रही थी। फिलहाल, पुलिस ने उसके परिजन को बुलाकर युवती को सौंप दिया है।