spot_img

लोकतंत्र की हत्या , परसाई- जैसवाल

Must Read

छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर छत्तीसगढ़ राज्य खाद्य आयोग के सदस्य हरीश परसाई एवं सुरेंद्र जैसवाल अध्य्क्ष जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण द्वारा मंगलवार को करतला ब्लॉक के बरपाली समरसता भवन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रेस वार्ता में कहा – मोदी सरकार को सबसे ज्यादा डर श्री राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी से लगता है लोकतंत्र की हत्या करने के लिए उन्होंने श्री गांधी की सदस्यता भी रद्द कर दी । वह सच बोलने वालों का मुंह बंद करना चाहते हैं – देशवासी यह तानाशाही नहीं सहेंगे। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता लोकतंत्र की हिफाजत के लिए जेल तक जाएगा।
लोकतंत्र के मंदिर – सदन में मोदी सरकार से सवाल पूछना कि नरेंद्र मोदी जी से अडानी का रिश्ता क्या है ? अदानी की सेल कंपनी है जिसमें 20000 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किया है यह 20 हजार करोड़ किसके हैं? उक्त सवाल से घबराकर मोदी जी ने दबाव बनाने के लिए नए-नए पैतरे आजमाएं और राहुल जी को सदन में बोलने नहीं दिया गया, माइक बंद कर दिया जाता है, राहुल जी के ऊपर केस हो जाता है , सजा हो जाती है। मोदी जी के मन में इतनी दुरभावना-इतना द्वेष -इतनी जलन -इतना पक्षपात जिससे साफ दिखाई देता है कि मोदी नहीं चाहते कि अडानी के साथ उनका जो रिश्ता है वह उजागर हो।
राहुल गांधी जी की पदयात्रा से केंद्र सरकार डरी सहमी है।राहुल गांधी के खिलाफ साजिश के तहत केंद्र सरकार कार्यवाही कर रही है,13 अप्रैल 2019 को राहुल गांधी कर्नाटक के कोलार में चुनावी भाषण देते हैं – 16 अप्रैल2019 को विधायक पूर्णेश मोदी सूरत में शिकायत करते हैं ,7 मार्च2022 को शिकायतकर्ता अपने ही केस में हाईकोर्ट से स्टे की मांग करते हैं और कोर्ट स्टे भी देता है। 7 फरवरी 23 को राहुल गांधी द्वारा मोदी जी और आडवाणी के संबंधों पर प्रश्न उठाते हुए लोकसभा में जोरदार भाषण देते हैं 16 फरवरी2023 को शिकायतकर्ता गुजरात हाईकोर्ट से अपना स्टे का निवेदन वापस लेते हैं। 27 फरवरी2023 को ट्रायल कोर्ट में सुनवाई फिर शुरू होती है 23 मार्च 2023 को ट्रायल कोर्ट राहुल गांधी जी को दोषी ठहराते हुए 2 साल की अधिकतम सजा दे देती है 24 मार्च2023 को 24 घंटे के भीतर ही लोकसभा सचिवालय राहुल गांधी की सदस्यता भी रद्द कर देती है और तत्काल ही राहुल जी को अपना मकान खाली करने नोटिस भी दे दिया जाता है
यह सब घटनाक्रम राहुल जी के- 20 हजार करोड़ के सवाल, अडानी व मोदी का रिश्ता,लोकतंत्र की हत्या, बेरोजगारी, महंगाई, केंद्र की विदेश नीति और केंद्र सरकार की नाकामी उजागर करने वाली बातों के डर से भारतीय जनता पार्टी की दीर्घकालीन योजना का हिस्सा है।
भारतीय जनता पार्टी से कोई भी सवाल पूछे तो उन्हें चुप करा दिया जाता है। विपक्षी नेताओं सामाजिक कार्यकर्ताओं पत्रकारों को ईडी – सीबीआई अपने झूठे निशाने पर ले रही है.।
इन संस्थानों का भारतीय जनता पार्टी अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर डरा धमका रही है। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता राहुल जी के साथ है डरने और धमकने वाला नहीं है।
परसाई ने आगे कहा कि मोदी सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है जो आम जनता के लिए सही नहीं है। लोकतंत्र और संविधान को बचाने कॉन्ग्रेस राहुल जी के साथ-135 करोड़ जनता के हित के लिए कार्य करती रहेगी कांग्रेस का हर कार्यकर्ता पंचायत स्तर,वार्ड- मोहल्ला-गली, घर-घर तक मोदी सरकार की नाकामी को लेकर जाएगा।
पत्रकार वार्ता में जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष सुरेंद्र जायसवाल, पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर, जिला पंचायत सदस्य राठौर, जनपद उपाध्यक्ष सबीना खातून, फूल सिंह राठिया, धनेश्वरी कवर ब्लॉक अध्यक्ष हर कुमारी बिंझवार दौलत राठिया, राजू खत्री,प्रमोद राठौर, अशोक सिंह,शैलेश राय, गोविंद सिंह, संतोष देवांगन, सहसराम कौशिक ,रेवाराम चंद्रवंशी,संतोष सोनी, अमर खांडे, उपस्थित थे

- Advertisement -

 

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कोरबा में चोरों के हौंसले बुलंद,कटघोरा में संचालित एक दुकान में की चोरी

Acn18.com/प्रदेश के कोरबा जिले में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। चोर एक के बाद एक...

More Articles Like This

- Advertisement -