spot_img

DJ की धुन में नाचते युवकों में जमकर मारपीट:एक जगह रास्ता न देने को लेकर भिड़े,तो दूसरे में घर के सामने डांस करने पर हुआ विवाद

Must Read

Acn18.com/राजधानी रायपुर में DJ की धुन पर नाचते हुए 2 जगहों पर युवकों के बीच जमकर विवाद हो गया। ये दोनों मारपीट अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई है। पहले मामले में शोभा यात्रा के दौरान रास्ता देने को लेकर एक युवक को कुछ लड़कों ने पीट दिया। तो वहीं दूसरे मामले में घर के सामने नाचने से मना करने पर झगड़ा हो गया।

- Advertisement -

पहला मामला रविवार की देर शाम का है। जिसमें गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क पर पास के डाण्डे मोहल्ले के युवक भगवान गणेश की मूर्ति लेकर आ रहे थे। इसी बीच वहां से गुजर रहे डेविड डहरिया ने उन्हें रास्ता देने के लिए कहा। इस बात से नाराज होकर आकाश बारले और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट चालू कर दी। जिससे पीड़ित के सिर और हाथ में चोटें आई हैं। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब आरोपियों की तलाश जारी है।

दूसरा मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है। जिसमें हीरालाल मोंगरे ने पुलिस को बताया कि कुछ युवक DJ की धुन में उसके घर के सामने नाच रहे थे। वे लगातार हो हल्ला कर रहे थे। उसने ऐसा करने से उन्हें टोका और नाचने से मना किया। जिसके बाद वे गाली-गलौच देने लगे। फिर मारपीट चालू कर दी। इनमें से एक आरोपी ने हाथ में कड़ा फंसाकर चेहरे पर वार कर दिया। जिससे वे लहूलुहान हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

भारत की पहल पर आज ही के दिन दुनिया ने मनाया था योग दिवस, जानें 21 जून से जुड़ा इतिहास

नई दिल्लीः 21 जून की तारीख ने पिछले कुछ ही बरस में इतिहास में एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल कर लिया...

More Articles Like This

- Advertisement -