spot_img

मस्क सिंक लेकर ट्विटर हेडक्वार्टर पहुंचे:अपने ट्विटर हैंडल का बायो बदलकर ‘Chief twit’ किया

Must Read

acn18.com एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर की ट्विटर डील पूरी करने की कोर्ट की डेडलाइन के 2 दिन पहले अपने बायो को ‘Chief twit’ से अपडेट कर लिया है। इतना ही नहीं, वे बुधवार को ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को स्थित हेडक्वॉर्टर भी पहुंचे। इस दौरान वह अपने दोनों हाथों में एक सिंक को उठाए हुए थे।

- Advertisement -

एलन मस्क ने इसका वीडियो भी शेयर किया। कैप्शन में लिखा, ‘Entering Twitter HQ – let that sink in!’ वीडियो में मस्क सिंक को दोनों हाथों से उठाकर अंदर ले जाते देखे जा सकते हैं।

समझें क्यों लिखा- let that sink in!
अंग्रेजी भाषा में let that sink in! को एक मुहावरे के तौर पर भी इस्तेमाल किया जाता है। इसका मतलब इसे ठीक से और पूरी तरह से समझ लें। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि उन्होंने ऐसा यह जताने के लिए किया कि अब ट्विटर उनका हुआ। अब कहा जा रहा है कि ट्विटर डील शुक्रवार तक पूरी हो सकती है।

पिछले 3 दिन के 2 बड़े डेवलपमेंट
1) ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल पर बैंकर्स के साथ मीटिंग की थी। इसमें ट्विटर डील को क्लोज करने का वादा किया।

2) मॉर्गन स्टेनली और बैंक ऑफ अमेरिका सहित अन्य बैंक जो 13 बिलियन डॉलर की डेट फाइनेंसिंग कर रहे हैं, वो डॉक्यूमेंट साइन करने की प्रोसेस में हैं। ये मस्क को कैश भेजने की आखिरी प्रोसेस है। गुरुवार तक मस्क को ये कैश मिल सकता है।

एलन मस्क बुधवार को सैन फ्रांसिस्को स्थित ट्विटर के हेडक्वॉर्टर पहुंचे।
एलन मस्क बुधवार को सैन फ्रांसिस्को स्थित ट्विटर के हेडक्वॉर्टर पहुंचे।

यह भी समझें, कैसे ट्विटर डील शुरू हुई और कहां उलझी
एलन मस्क ने 14 अप्रैल को 43 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने का ऑफर दिया था। मस्क ने कहा था कि ट्विटर में निवेश शुरू करने से एक दिन पहले के रेट से 54% प्रीमियम पर 54.20 डॉलर प्रति शेयर के हिसाब से 100% हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश कर रहा हूं। यह ऑफर मेरा सबसे अच्छा और आखिरी ऑफर है। अगर इसे मंजूर नहीं किया जाता है, तो मुझे एक शेयरधारक के रूप में अपनी स्थिति पर फिर से सोचने की जरूरत होगी।

मस्क के पास ट्विटर की 9.2% हिस्सेदारी है। 4 अप्रैल को इसकी जानकारी सामने आई थी। मस्क ने भले ही शुरुआती फाइलिंग में 43 अरब डॉलर का ऑफर दिया था, लेकिन ट्विटर की डील की मंजूरी के बाद ये आंकड़ा 44 अरब डॉलर पर पहुंच गया था। हालांकि, बाद में मस्क ने कहा कि स्पैम अकाउंट की सही जानकारी नहीं होने के कारण वह डील को कैंसिल कर रहे हैं।

मस्क को मिली शुक्रवार तक की डेडलाइन
डील कैंसिल करने के बाद ट्विटर कोर्ट पहुंच गया। डेलावेयर कोर्ट ने 28 अक्टूबर तक डील को होल्ड पर रखा और कहा कि अगर यह पूरी नहीं होती है तो फिर सुनवाई शुरू की जाएगी।

भारत-नीदरलैंड मैच पर होगा, मौसम साफ:टी-20 फॉर्मेट में दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला, जानिए पॉसिबल प्लेइंग इलेवन

377FansLike
21FollowersFollow
377FansLike
21FollowersFollow
Latest News

छत्तीसगढ़ःआज से नक्सलियों का PLGA सप्ताह शुरू, अंदरूनी इलाकों में घुसे जवान,पिछले 7 दिनों में 3 मुठभेड़,4 नक्सली ढेर,1 जवान शहीद, 3 पुलिसकर्मी घायल

acn18.com जगदलपुर।छत्तीसगढ़ के बस्तर में आज 2 दिसंबर से माओवादियों का PLGA (पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी) सप्ताह शुरू हो...

More Articles Like This

- Advertisement -