spot_img

MP के बालाघाट में चार्टर प्लेन क्रैश:दो पायलट सवार थे; एक का शव जलता दिखा, दूसरे की तलाश जारी

Must Read

acn18.com मध्यप्रदेश /मध्यप्रदेश के बालाघाट में शनिवार दोपहर को एक चार्टर प्लेन क्रैश हो गया। विमान में एक पायलट और एक ट्रेनी पायलट सवार थे। इनमें से एक की बॉडी दो चट्टानों के बीच जलती हुई नजर आई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर रवाना हो गई है।

- Advertisement -

हादसा बालाघाट जिले के लांजी और किरनापुर के बीच भक्कुटोला-कोसमारा की पहाड़ी पर हुआ। बालाघाट SP समीर सौरभ ने बताया कि प्लेन में एक पायलट और एक महिला प्रशिक्षु पायलट थी। एक व्यक्ति का शव जलता हुआ दिख रहा है, दूसरे की तलाश कर रहे हैं।

यह प्लेन महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के बिरसी एयरपोर्ट का ट्रेनी विमान था। बिरसी एयरस्ट्रीप से एयरक्राफ्ट ने उड़ान भरी थी, जो दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। घटनास्थल जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर है।

बालाघाट जिले के किरनापुर क्षेत्र के भक्कुटोला के जंगल में चार्टर प्लेन क्रैश हुआ है।
बालाघाट जिले के किरनापुर क्षेत्र के भक्कुटोला के जंगल में चार्टर प्लेन क्रैश हुआ है।

 

उड़ान के 15 मिनट बाद हादसा
घटना दोपहर करीब 3.20 बजे की है। ये विमान हादसे से करीब 15 मिनट पहले ही बिरसी एयरपोर्ट से उड़ा था। बताया जा रहा है कि एयरक्रॉप्ट में पायलट मोहित और ट्रेनी पायलट वरसुका थीं। फिलहाल बचाव दल वहां पहुंच गया है। अभी हादसे की वजह पता नहीं चली है।

करीब 100 फीट गहरी खाई में प्लेन का मलबा मिला

बालाघाट जिले में जहां प्लेन गिरा है, वहां दोनों ओर पहाड़ हैं। पहाड़ों के बीच में करीब 100 फीट गहरी खाई में प्लेन का मलबा मिला है। घना जंगल और पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण रेस्क्यू टीम और अफसरों को मौके पर पहुंचने में समस्या हो रही है।

दो ट्रक चोरी का कोयला पकड़ाया, बिलासपुर जिले की रतनपुर पुलिस की कार्रवाई

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

LIVE : कांकेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, देखें जनसभा

acn18.com रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोसभा चुनाव के मद्देनजर दिग्गजों का दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अमित...

More Articles Like This

- Advertisement -