spot_img

नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने की खुदकुशी:परीक्षा से एक दिन पहले लगाई फांसी; परिजन बोले- मेरा बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता

Must Read

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में रहकर नीट की तैयारी करने वाले छात्र ने परीक्षा से एक दिन पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। परिजनों का कहना है कि उनका बेटा खुदकुशी नहीं कर सकता है। पुलिस को मामले की गंभीरता से जांच करनी चाहिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

नेवई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रभात कुमार निषाद बेमेतरा जिले के बेरला का रहने वाला था। और नीट परीक्षा की तैयारी करने के लिए पिछले एक साल से दुर्ग में किराये से कमरा लेकर रहता था। रविवार यानि आज नीट की परीक्षा है। और एक दिन पहले शनिवार शाम उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

आत्महत्या का कारण जानने पुलिस जांच में जुटी
पुलिस का कहना है कि उन्हें छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि वो पढ़ने में भी काफी अच्छा था। इसके बाद भी उसने खुदकुशी क्यों की यह समझ से परे है। पुलिस ने प्रभात का मोबाइल जब्त करके उसकी जांच शुरू कर दी है। परिजनों और मृतक के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।
प्रभात के पिता शिक्षक हैं
मृतक प्रभात के पिता कमलेश निषाद शिक्षक हैं। प्रभात की मौत की खबर सुनकर परिजन तुरंत भिलाई पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि प्रभात नीट की परीक्षा को लेकर काफी गंभीर था। इसीलिए वह तैयारी और अच्छी कोचिंग करने भिलाई आया था।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेत अनलोड करने के समय ट्रक का डाला आया चालू लाईन की चपेट में,दो टायर हुए ब्लास्ट,लग गई आग

Acn18.com/कोरबा के दर्री क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पॉवर सिटर मार्ग पर चल सिविल काम...

More Articles Like This

- Advertisement -