spot_img

एसपी के निर्देश पर शहर में पुलिस ने शुरु की बाइक पेट्रोलिंग, सभी थाना-चैकी प्रभारियों को दिया गया निर्देश, सिविल लाईन थाना प्रभारी ने आदेशों का किया पालन।देखिए वीडियो।

Must Read

Acn18.com/शहरी क्षेत्र के आम जनता को किसी तरह की परेशानी ना हो और विजिबल पुलिसिंग हो सके इसके लिए पुलिस अधीक्षक उदय किरण ने एक नई पहल की है. जिस के तहत अब शहरी क्षेत्र के थाना व चैकी प्रभारी शाम को अपने अपने इलाकों में बाइक पेट्रोलिंग करते नजर आएंगे.कप्तान का फरमान जारी होते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने ने इसकी शुरुआत भी कर दी है. बाइक पेट्रोलिंग से निश्चित तौर पर पुलिस के कार्य में कसावट आएगी और अपराधी भी खौफ खाएंगे।

- Advertisement -

पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण विजिबल पुलिसिंग को बढ़ावा देने के लिए वह आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ सके जिसके लिए उन्होंने शहरी क्षेत्र के सभी थाना व चैकी प्रभारियों को फरमान जारी किया है कि, वे शाम के समय थाना और चैकी में ना बैठे बल्कि इस दौरान वे अपने-अपने क्षेत्रों में बाइक के माध्यम से सघन पेट्रोलिंग करें, साथ ही थाना व चैकी प्रभारी चैक चैराहों में अलर्ट रहें.ताकि आम जनता बेफिक्र होकर बाजार में आना जाना सब कर सके और अपराधियों पर कड़ी नजर रख सकें. पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के इस आदेश के बाद थाना प्रभारियों ने इस पर अमल करना शुरू कर दिया है. अपनी टीम के साथ शहर के विभिन्न इलाकों में बाइक पेट्रोलिंग कर रहे है.बीती शाम सिविल लाइन थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय अपनी टीम के साथ मोटरसाइकिल पर पेट्रोलिंग करते नजर आए. निश्चित तौर पर पुलिस अधीक्षक उदय किरण के इस आदेश के बाद पुलिस जहां देर शाम को अलर्ट नजर आयी तो वहीं अपराधी भी भयभीत रहेंगे.सड़कों पर पुलिस के अफसरों की पैनी नजर रहेगी

वहीं पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण भी पेट्रोलिंग करने वाले थाना चैकी प्रभारियों पर नजर रखेंगे कि उनके द्वारा शहर में पेट्रोलिंग की जा रही है कि नहीं.यदि कोई प्रभारी इसमें लापरवाही करते पाया गया तो उसके खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ श्रमिक नेताओं ने मानाया एक दिवसीय काला दिवस

Acn18.com/खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोल दिया है। एचएमएस,एटक,इंटक और सीटू ने राष्ट्रव्यापी काला दिवस मनाते हुए सरकार...

More Articles Like This

- Advertisement -