spot_img

लोटनापारा में दुकान के गोदाम से 12 लाख का सामान चोरी, हरदीबाजार पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, एसपी से शिकायत

Must Read

acn18.com कोरबा/ मुंगेली से आए चोरों के गिरोह ने हरदी बाजार के लौटनापारा स्थित किराना और हार्डवेयर दुकान के गोडाउन को निशाने पर लेते हुए 12 लाख रुपए का सामान पार कर दिया। यहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की तस्वीर कैद हुई है। पीड़ित पक्ष ने इस मामले में मनमाने तरीके से रिपोर्ट लिखते हुए सामान की कीमत कम बताने का आरोप लगाया है। लम्बी चपत लगने से चिंतित कारोबारी ने बताया कि यह चिंता उसकी मौत का कारण बन सकती है।

- Advertisement -

फरवरी महीने में लौटनापारा क्षेत्र में हुई चोरी घटना के कारण व्यवसाई रमेश राठौर और उसका परिवार बेहद परेशान है। व्यवसाय से होने वाली कमाई से ही परिवार की जीविका चलती है। क्षेत्र की आवश्यकता को देखते हुए कारोबारी ने अपने गोदाम में पर्याप्त मात्रा में हार्डवेयर किराना और कपड़ा रखा हुआ था। घटना दिवस को रात्रि में आए चोरों ने यहां से अधिकांश सामान पार कर दिया व्यवसाई ने बताया कि 1200000 रुपए का नुकसान उसे हुआ है जिसकी रिपोर्ट लिखने में हरदी बाजार पुलिस ने 3 दिन लगाएं और इसके बाद भी मनमाने तरीके से रिपोर्ट दर्ज की।

कारोबारी ने बताया कि बार-बार दबाव डालने के बाद मुख्यमंत्री के दौरे से 2 दिन पहले पुलिस ने एक जगह रेड की और कुछ हजार का सामान बरामद किया। इस मामले में पुलिस का रवैया अत्यंत ढीला ढाला और लापरवाही वाला है इसलिए एसपी से मिलकर शिकायत की गई है। काफी नुकसान होने से व्यवसाय की चिंता बढ़ी है और उसने यह भी कहा कि कहीं ऐसा ना होगी इस घटना के कारण उसके साथ अनहोनी हो जाए।

व्यवसाई के पुत्र और एनएसयूआई के ग्रामीण जिलाध्यक्ष मनमोहन राठौर हरदी बाजार पुलिस थाना की लचर कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए और मांग की है कि एक अलग जांच इस मामले के लिए बैठाई जारी चाहिए।

इस मामले में पीड़ित पक्ष बार-बार इस बात को दोहरा रहा है कि उसके गोदाम से चोरों ने 12 लाख रुपया का सामान पार किया है तो फिर f.i.r. में जानबूझकर नुकसान को कम लिखा गया है। पुलिस अधीक्षक की जानकारी में यह बात लाई गई है । देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या कुछ कार्रवाई होती है

पंप हाउस कॉलोनी के आवास में हुई चोरी,एसईसीएल कर्मी को 60 हजार की चपत लगी

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -