spot_img

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 लाख के सोने-चांदी के साथ दो अन्तर्राज्यीय चोर गिरफ्तार

Must Read

महासमुन्द। CRIME NEWS : छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिला की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कोतवाली और साइबर सेल की टीम ने अन्तर्राज्यीय गिरोह के दो शातिर चोरों से चोरी के 40 लाख के सोने चांदी के जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों शातिर चोरों के खिलाफ छत्तीसगढ़ राज्य के विभिन्न स्थानों और छत्तीसगढ़ राज्य से लगे राज्य उड़ीसा में भी कई चोरी के मामले दर्ज हैं। सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ धारा 41, 1,4 और 379 की धारा के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज रही है।

- Advertisement -

जब्त सामग्री-

महासमुंद पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि महासमुंद शहर के गांधी चौक सराफा बाजार में गुरु नेताम पिता गब्बर नेताम 25 साल भीमखोज खल्लारी थाना निवासी और करण नेताम पिता जगन्नाथ नेताम 24 साल, बी के बाहर कसीबहारा खल्लारी थाना क्षेत्र निवासी दोनों मिलकर सोने चांदी बेचने के फिराक में सराफा बाजार पहुंचे थे। सिटी कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि दो अंतर राज्य गिरोह के शातिर चोर शहर में देखे गए, तत्काल सिटी कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम ने सराफा बाजार गांधी चौक के आसपास अपनी टीम लगा लगाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। सिटी कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम को शातिर चोरों को खोजने में ज्यादा वक्त नहीं लगा और दोनों अंतर राज्य गिरोह के चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार चोरों के पास से उड़ीसा प्रदेश के क्षेत्र के हाट बाजार में सोने चांदी का व्यापार करने वाले व्यापारियों के पास से सोने की हार, सोने की लॉकेट, सोने की नथनी सहित अन्य सोने के आभूषण और चांदी के पायल, चांदी की पाजेब सहित अन्य आभूषण आरोपियों से बरामद किए गए है। बरामद आभूषणों की कीमत 40 लाख के लगभग बताई जा रही है।

रायपुर : राजीव युवा मितान क्लब की कार्यकारिणी समिति की बैठक सम्पन्न

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय करेंगे ‘‘स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024’’ का शुभारंभ*

Acn18. Com.स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024’’ का शुभारंभ 17 सितंबर 2024 को रायपुर के इंडोर स्टेडियम में माननीय मुख्यमंत्री...

More Articles Like This

- Advertisement -