spot_img

ग्राम करूमौहा स्थित ग्रामीण के घर में चोरी ,करीब तीन लाख का माल पार होने की खबर ,पुलिस कर रही मामले की जांच

Must Read

acn18.com कोरबा/ कोरबा में चोरों का आतंक एक बार फिर से बढ़ गया है। शहरी क्षेत्रों के साथ अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। बीती रात रजगामार चौकी क्षेत्र के ग्राम करूमौहा में एक ग्रामीण के घर को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने नकदी रकम और सोने चांदी के जेवरात समेत करीब ढाई लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। सूचना के बाद मौके पर रजगामार चैकी की पुलिस और डाॅग स्काॅड मौके पर पहुंची। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

कोरबा जिले में चोरों की सक्रियता एक बार फिर से बढ़ गई है। चोर एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस उन तक पहुंच पाने में असफल साबित हो रही है। एक बार फिर से चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपयों की चोरी की घटना को अंजाम दे डाला।

रजगामार चौकी अंतर्गत ग्राम कौरुमौहा स्थित अमृत लाल धीरहे नामक ग्रामीण के घर को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने 55 हजार रुपए नकदी रकम सहित करीब ढाई तोला सोने की चोरी कर ली। चोरों ने और भी कई सामानों की चोरी कर ली है। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस और डाॅग स्काॅड की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। घर से कुछ दूरी पर एक बक्सा पाया गया है जिसमें से सामान को पार कर चोर अपने साथ ले गए। मकान मालिक ने बताया,कि चोरी की घटना में करीब तीन लाख का माल पार हुआ है।

मकाल मालिक अमृतलाल को शंका है,कि गांव में ही रहने वाले किसी व्यक्ति के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया होगा क्योंकि उनके द्वारा राशन सामान की भी चोरी की गई है। चोरी के दौरान परिवार के लोग किसी दूसरे कमरे में सो रहे थे। रजगामार चौकी प्रभारी ने बताया,कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज मामले की विवेचना की जा रही है।

14 फरवरी से शुरू होगा चित्रकोट महोत्सव:कई सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे, खेलकूद का भी आयोजन, 3 दिनों तक चलेगा उत्सव

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे ने कांग्रेस जॉइन की:ऊंचाहार से लड़ चुके हैं विधानसभा चुनाव; राहुल बाराबंकी और शाह अमेठी में करेंगे प्रचार

स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कर्ष मौर्य ने कांग्रेस जॉइन कर ली है। प्रियंका गांधी ने उत्कर्ष का पार्टी...

More Articles Like This

- Advertisement -