spot_img

दुष्कर्मी की अब तक नहीं हो सकी गिरफ्तारी : पुलिस संभावित ठिकानों पर लगातार मार रही छापा,पीड़िता ने एसपी को ज्ञापन सौंप जल्द गिरफ्तार करने की रखी मांग

Must Read

acn18.com जांजगीर/ शादी का झांसा देकर आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उसका जबरन गर्भपात करने के मामले में फंसे नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र पलाश चंदेल की गिरफ्तारी में हो रही लेटलतीफी को लेकर पीड़ित एसपी कार्यालय पहुंची और ज्ञापन सौंपकर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की। पुलिस ने कहना है,कि पलास चंदेल की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है,उम्मीद है जल्द आरोपी पकड़ में आ जाएगा।

- Advertisement -

आदिवासी युवती के साथ दुश्कर्म करने के मामले में फंसे नेता प्रतिपक्ष के पुत्र पलाश चंदेल की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो सकी है। उसके उपर बलात्कार के साथ ही पीड़िता का जबरन गर्भपात कराने का भी आरोप पीड़िता ने लगाया है। काफी दिन बीतने के बाद भी जिस तरह से आरोपी फरार चल रहा है उससे नीराश पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर पलाश की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। पीड़िता का कहना है,कि राजनीति रसूख होने के कारण उसे गिरफ्तार करने में लेटलतीफी की जा रही है। पीड़िता ने सरकार से मदद मिलने की बात कहते हुए जांच टीम बढ़ाए जाने की मांग की है।

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है,कि दुश्कर्मी की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास जारी है। आरोपी के छुपने के सभी संभावित ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की गई है। इंदौर के साथ ही पलाश के अन्य ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की गई है। पुलिस को उम्मीद है,कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

पीड़िता ने 19 जनवरी को पलाश चंदेल के खिलाफ राजधानी रायपुर में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने अपराध कायम कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। मगर जिस तरह से अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है उससे कई सवाल खड़े होना लाजिमी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी कब तक होती है यह देखने वाली बात होगी।

फांसी लगाकर 22 वर्षीय युवक ने की खुदकुशी ,श्यांग थाना क्षेत्र में सामने आई घटना

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -