spot_img

सीएसईबी प्लांट से चोरी के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार,अब तक 7 आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

Must Read

acn18.com कोरबा/बंद हो चुके कोरबा के 200 मेगा वाट बिजली घर के मेटल स्टोर से कई लाख के सामानों की चोरी के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। कुछ और चेहरों की तलाश पुलिस कर रही हैं। इस मामले में कुल 7 आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

- Advertisement -

सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत 18 और 19 नवंबर की रात्रि चोरों ने बिजली घर के मेटल स्टोर को निशाना बनाया था और सुरक्षा कर्मी से मारपीट करने के साथ घटना को अंजाम दिया। पावर प्लांट में दो स्थानों पर चोरों के गिरोह ने बड़ी मात्रा में उपयोगी सामान को पसंद करने के साथ उन्हें ट्रैक्टर से पार कर दिया था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई की। पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि मुख्य आरोपी राजा खान के बाद शिव श्रीवास और ईश्वर नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। कई लाख के सामान चोरी करने के साथ सीएसईबी को चपत लगाने के मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को जेल भेजा है जबकि अन्य सहयोगियों की तलाश का काम जारी है।

कोरबा में जिस पावर प्लांट से चोरों ने सुनियोजित तरीके से लाखों की चोरी को अंजाम दिया है वह पूर्ववर्ती मध्यप्रदेश के दौरान सोवियत रूस के सहयोग से स्थापित किया गया था। लगभग 60 वर्ष तक संचालन के बाद तकनीकी कारणों से इस पावर प्लांट को बंद कर दिया गया। अब यहां चोरी के मामले अचानक से बढ़ गए हैं। यह कैसे रुकेंगे, इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

श्रद्धा हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा: श्रद्धा की ही थीं जंगल से मिलीं हड्डियां, पिता के DNA से हुआ मिलान

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार

रायपुर । रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार हुए है। पुलिस को मुखबिर से सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -