spot_img

पीडीएस दुकान संचालक संघ का धरना प्रदर्शन प्रारंभ,कई विसंगतियों को समाप्त करने के लिए कर रहे मांग

Must Read

acn18.com कोरबा/छत्तीसगढ़ पीडीएस दुकान संचालक संघ ने अपनी 6 मांगों को लेकर दो दिवसीय धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। मुख्यालय कोरबा मैं संगठन के द्वारा दिए जा रहे धरना में काफी संख्या में दुकान संचालक शामिल हुए हैं। उन्होंने अपनी मांगों की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित किया है।

- Advertisement -

पिछले कुछ दिनों से सार्वजनिक वितरण प्रणाली से संबंधित दुकानों का कामकाज समस्याओं से घिरा हुआ है। इसके पीछे अलग-अलग कारण बताए जा रहे हैं। व्यवस्था में कई परिवर्तन करने से दुकानों का संचालन बाधित हो रहा है और ऐसे में आए दिन संचालन करने वालों व उपभोक्ताओं के बीच टकराव की स्थिति निर्मित हो रही है। पीडीएस दुकान संचालक संघ ने मार्जिन मनी , कटौती और नेटवर्क संबंधी समस्या को दूर किए जाने जैसी 6 मांगे रखी है और इसके लिए धरना शुरू किया है।

प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर यह आंदोलन सभी जिलों में एक साथ शुरू किया गया है चेतावनी दी गई है कि अगर समस्याओं को निराकृत करने में लापरवाही दिखाई गई तो दुकानों को लंबे समय तक के लिए बंद कर दिया जाएगा।

देवी त्रिपुर सुंदरी के प्राकट्य दिवस पर हवन पूजन और भंडारा,एमपी नगर मंदिर परिसर में काफी संख्या में जुटे भक्तगण

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

महापौर की निष्क्रियता से आज वार्डो में गंदगी चरम पर है, लोग बीमारियों से ग्रसित हो रहे है – हितानन्द अग्रवाल, डेंगू बचाव के...

Acn18.com/ कोरबा, स्वच्छता सेवा पखवाड़े के दौरान आज दिनांक 22 जुलाई को कोसाबाड़ी मंडल अंतर्गत वार्ड 17 पथरीपारा में स्वच्छता...

More Articles Like This

- Advertisement -