spot_img

TV में जलने का सीन देखा….खुद को लगाई आग:रिटायर्ड TI की पत्नी 90 प्रतिशत झुलसी, अस्पताल में इलाज जारी

Must Read

acn18.com दुर्ग /छत्तीसगढ़ के दुर्ग में रिटायर्ड टीआई की 59 वर्षीय पत्नी ने मिट्‌टी तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी। घटना के समय घर में टीवी देख रही थी। टीवी में किसी के जल जाने का सीन आया। इससे महिला इतने आवेश में आ गई कि घर में रखा मिट्टी का तेल अपने ऊपर छिड़ककर आग लगा लिया।

- Advertisement -

90 प्रतिशत झुलस जाने से महिला की हालत गंभीर है। उसे सेक्टर 9 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मामला दुर्ग के पद्मनाभपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत बोरसी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी एमआईजी 1/299 का है। यहां रिटायर्ड टीआई सुरेंद्र उइके अपनी पत्नी खिमरन उइके और बच्चों के साथ रहते हैं। सीएसपी दुर्ग वैभव बैंकर ने बताया कि घटना एक नवंबर रात की है। प्राथमिक पूछताछ पता चला कि महिला रात 11.30 बजे के करीब घर में टीवी देख रही थी। सीरियल में आग जलने का सीन देखकर घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस ने महिला का बयान लेने के लिए तहसीलदार को भी बुलाया था, लेकिन महिला की हालत गंभीर होने से बयान नहीं हो पाया है। पद्मनाभपुर चौकी प्रभारी राजीव तिवारी खुद मामले में बयान लेने शनिवार को महिला के घर गए हैं। इसके बाद सेक्टर 9 में महिला का बयान लेने की कोशिश की जाएगी।

पति ने दिया कुछ और बयान
एक तरफ जहां महिला और घर के लोगों ने खुद से आग लगाने की जानकारी दी, तो वहीं महिला का पति सुरेंद्र उइके कुछ और ही बयान दे रहा है। उसका कहना है कि रात के समय महिला घर के रद्दी कागज को जला रही थी। अचानक वो आग की चपेट में आ गई और जल गई। दो अलग-अलग बयान होने से पुलिस जांच को दूसरे एंगल से भी ले रही है। पुलिस का कहना है कि घटना के समय घर में बच्चे भी थे। महिला या बच्चों के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर घटना कैसे घटी।

राहुल की नसीहत- जय श्रीराम नहीं, जय सियाराम बोलिए:भाजपा का पलटवार- वे इलेक्शन वाले हिंदू

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

आयुष मेडिकल एसोसिएशन का चिकित्सक सम्मेलन सम्पन्न,विभिन्न विषयों पर की गई चर्चा

Acn18 l. Com.मंगल वार को होटल टॉप इन टाउन में आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा एवं हिमालया फार्मा जेंड्रा डिविजन...

More Articles Like This

- Advertisement -