spot_img

सर्व आदिवासी समाज ने कोटा में किया सम्मेलन, बेहतर उपस्थिति पर संतोष जताया राज्यपाल अनुसूईया ने

Must Read

acn18.com बिलासपुर/छत्तीसगढ़ के कोटा इलाके में सर्व आदिवासी समाज के द्वारा सम्मेलन का आयोजन किया गया। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र के प्रतिनिधि इसमें काफी संख्या में उपस्थित हुए। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके यहां पर मुख्य अतिथि थी, जिन्होंने इस आयोजन की सराहना की।

- Advertisement -

कोटा में सर्व आदिवासी समाज की ओर से पहली बार वृहद स्तर पर सामाजिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसके लिए काफी समय से रणनीति बनाई जा रही थी। इसके माध्यम से बड़ा संदेश देने का प्रयास किया जा रहा था। राज्यपाल अनुसुइया उइके के मुख्य अतिथि में यह आयोजन संपन्न हुआ। राजकीय गीत के बाद यहां पर समाज के हित में मंथन किया गया। मुख्य अतिथि रे यहां पर अपने विचार रखें। मीडिया से हुई चर्चा में उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि पहली बार किसी आदिवासी सम्मेलन में समाज और विभिन्न राजनीतिक दल से वास्ता रखने वाले लोगों ने अपनी उपस्थिति सुनिश्चित की। समाज के लिए क्या कुछ बेहतर हो सकता है इसके लिए जरूरत विचार किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश के संवैधानिक प्रमुख के रूप में अनुसूईया उइके को बड़ी जिम्मेदारी भारत सरकार के द्वारा दी गई है। इससे पहले उन्होंने महिला आयोग औरअविभाजित मध्य प्रदेश में कई महत्वपूर्ण दायित्व का निर्वहन भी किया है।

देखिए वीडियो :सड़क सहित कई मसलों को लेकर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, कोयला परिवहन रोकने का प्रयास

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -