spot_img

राज्यपाल सुश्री उइके ने ब्रह्मकुमारी के सेव वाटर मिशन का किया शुभारंभ

जल संरक्षण के पहल की सराहना की

Must Read

acn18.com रायपुर/

- Advertisement -

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज बिलासपुर प्रवास के दौरान प्रजापिता ब्रह्माकुमारी विश्वविद्यालय की बहनों ने भेंट की। इस दौरान राज्यपाल सुश्री उइके ने ब्रम्हाकुमारी सेव वाटर मिशन का शुभारंभ किया और जल संरक्षण के लिए उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। ब्रह्माकुमारी की बहनों ने राज्यपाल सुश्री को जल संरक्षण के उद्देश्य से एक अलार्म मशीन भी भेंट की। अलार्म मशीन के माध्यम से आवासीय-गैर आवासीय भवनों की टंकियों में पानी भरने के दौरान ओवरफ्लो के कारण होने वाली पानी की बर्बादी को रोकना है। ब्रह्मकुमारी की बहनों ने राज्यपाल को बताया कि ओवरफ्लो के कारण बड़ी मात्रा में पानी की बर्बादी होती है। राज्यपाल ने लोगों से जल का संरक्षण करने और इस मुहिम में सहयोग देने का आग्रह किया।

राज्यपाल से स्ट्रेंथलिफ्टिंग खिलाड़ी रोहन शाह ने की मुलाकात, उत्साहवर्धन कर दी बधाई

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज बिलासपुर में स्ट्रेंथ लिफ्टिंग खिलाड़ी श्री रोहन शाह ने मुलाकात की। राज्यपाल को रोहन ने बताया कि किर्गिस्तान में उन्होंने नाइंथ वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ़्टिंग एंड पेस चैंपियनशिप में 105 वेट कैटेगरी स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में कुल 407.5 किलोग्राम का भार उठाकर कांस्य पदक एवं ईक्लाइन बेंच प्रेस में कुल 175 किलोग्राम का भार उठाकर कांस्य पदक प्राप्त किया।  राज्यपाल ने पदक जीतकर देश व प्रदेश का सम्मान बढ़ाने के लिए रोहन का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने आगामी प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल जीतने के लिए रोशन को शुभकामनाएं दी।

छत्तीसगढ़ से चलने वाली 22 ट्रेनों के समय में बदलाव:गाड़ियों की बिगड़ी चाल सुधारने की कवायद,अब 25 अक्टूबर से बदले समय पर पहुंचेंगी ट्रेनें

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

Video कार ट्रैक्टर से टकराई, ट्रैक्टर किराना दुकान में घुसा

Acn18. Com.छत्तीसगढ़ के कोरबा सीतामढ़ी मुख्य मार्ग पर सरस्वती शिशु मंदिर के समीप तीव्र गति से जा रही कार...

More Articles Like This

- Advertisement -