spot_img

देखिए वीडियो:जांजगीर के रेसलर ने नेपाल में गाड़े सफलता के झंडे ,गांव वापसी पर हुआ जोरदार स्वागत ,लोगों ने दी शुभकामनाएं

Must Read

acn18.com जांजगीर/मौत के मुकाबला में नेपाल से जीतकर भारत का नाम रोशन करने के बाद जांजगीर जिले का रेसलर प्रतीक तिवारी पहली बार अपने गृहग्राम अमोरा पहुंचा,जहां समर्थकों एवं दोस्तों ने आतिशबाजी व पुष्पाहार अर्पण कर उनका भव्य स्वागत किया।

- Advertisement -

स्वागत समारोह के दौरान मौके पर मौजूद ग्रामवासियों एवं आसपास के गांवों से पहुंचे जनसमुदाय को संबोधित करते हुये प्रतीक ने नेपाल के प्रतिभागी अमित के साथ हुये मुकाबले का अनुभव बताया। इसके बाद उन्होंने अपनी जीत का श्रेय ग्रामवासियों को देते हुये कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं , इस गांव के बदौलत ही हूं। यहीं से जन्म लेकर मैंने प्रारंभिक शिक्षा भी ली। मेरे शरीर के खून का एक – एक कतरा इस मिट्टी का कर्ज उतारने को हमेशा तैयार रहेगा। आप सभी के दुआ और आशीर्वाद से ही आज मैं भारत का प्रतिनिधित्व करते हुये नेपाल को हराकर अपने गांव, जिला, प्रदेश और देश का नाम रोशन कर सका हूं। अंत में उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुये कहा कि आप हर काम बखूबी से कर सकते हैं। बशर्ते आपमें उस काम को करने की प्रबल इच्छा और दृढ़ संकल्प हो। ऐसा करने में निश्चित रूप से सफलता आपकी कदम चूमेगी।

इस मौके पर नवागढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार पांडेय ने प्रतीक के निवास अमोरा पहुंचकर भारत वर्सेस नेपाल के मुकाबले में भारत की ओर से प्रतीक को जीत की बधाई देते हुये उनका कुशलक्षेम जाना और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये इसी तरह से मुकाबला जीतकर प्रदेश और देश का नाम रोशन करने का शुभाशीष प्रदान किया।

चोरी का कोयला लोड हाईवा जप्त ,पाली पुलिस की कार्रवाई ,की जा रही है कार्रवाई

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने किया राजनांदगांव युवोदय कार्यक्रम का शुभारंभ

रायपुर, 28 सितम्बर 2024/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री श्री सीआर पाटिल आज राजनांदगांव...

More Articles Like This

- Advertisement -