spot_img

कोरबा: नशे में धुत्त पिता ने दूधमूंहे बच्चे को पटका जमीन पर, उपचार के दौरान मासूम ने तोड़ा दम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Must Read

acn18.com कोरबा/शराब के नशे मेें धुत्तक एक युवक ने अपने दो महिने के बच्चे की जान ले ली। बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत लालघाट बस्ती में बीती रात यह घटना समाने आई। आरोपी सरना मुंडा पत्नी और बच्चा को अपनाना नहीं चाहता था यही वजह है,कि पहले उसने पत्नी के साथ मारपीट की फिर बच्चे को भी पटक दिया जिससे जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत लालघाट बस्ती में बीती रात एक ऐसी घटना सामने आई जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। शराब के नशे में धुत्त एक पिता ने अपने ही दूधमूंहे बच्चे को जमीन पर पटक दिया जिससे अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपी सरना मुंडा बच्चे को अपना मानने को तैयार नहीं था इसी बात को लेकर उसका पत्नी के साथ विवाद भी हुआ।

आरोपी

आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट की फिर बच्चे को भी चोट पहुंचाया जिसके सिर पर जख्म के निशान भी पाए गए है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एक जागरुक व्यक्ति ने डायल 112 को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची 112 की टीम ने दोनों को अस्पताल लेकर आई लेकिन बच्चे की मौत हो चुकी थी। क्षेत्र में सक्रीय एक व्यक्ति ने बताया,कि दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था जिसके कारण यह घटना घटी।

पुलिस ने बताया,कि आरोपी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था शायद यही वजह है,कि वह बच्चे को अपनाने से इंकार कर रहा था,जिसके बाद शराब के नशे में उसने विवाद किया और पत्नी के साथ मारपीट करने के साथ ही बच्चे को भी मार दिया। आरोपी की पत्नी झारखंड की रहने वाली है जबकि आरोपी लालघाट का निवासी है और दोनो का विवाह कुछ वर्ष पूर्व हुआ था।

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

छत्तीसगढ़ः 10वीं-12वीं के स्वाध्यायी छात्रों के लिए परीक्षा के आवेदन तिथि की घोषणा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

हमारा प्रयास नक्सली गोली की भाषा छोड़कर आत्मसमर्पण करें और मुख्यधारा में जुड़ें: मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय,प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर उन्हें...

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिले। उन्होंने मुलाकात के...

More Articles Like This

- Advertisement -