spot_img

ग्रामसभा की बैठक में आधा दर्जन घायल, चलती बैठक में हुआ यह हादसा,देखें VIDEO

Must Read

कोरबा जिले के करतला जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत सुपातराई में ग्रामसभा की बैठक के दौरान छत का प्लास्टर भरभराकर गिर जाने से नीचे मौजूद ग्रामीण पंच चोटिल हो गए।हादसे के बाद हफकंप मच गया और घायलों को अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

- Advertisement -

बताया जा रहा जनपद पंचायत की सीईओ सीमा पात्रे ग्राम कल दिनांक को पंचायत पहुंची थी। उन्होंने पंचायत भवन बैठक लेकर नामांतरण, बटांकन, फौती, पेंशन, राशन कार्ड के आवेदन लंबित नहीं रहने और समय पर निराकरण के निर्देश देते हुए ग्रामसभा की बैठक कराने के लिए कहा कहा था निर्देशानुसार पंचायत भवन में ग्रामसभा की बैठक आहूत की गई जिसमें सरपंंच राजकुमारी कंवर, सचिव उदय मन्नेवार, गौठान अध्यक्ष राधेश्याम पटेल, पंच बुधवारा बाई यादव सहित अन्य पंचगण, उपसरपंच व ग्रामवासी उपस्थित रहे। बैठक खत्म होने ही वाली थी कि एकाएक सीलिंग पंखा के आसपास का प्लास्टर भर-भराकर नीचे गिर पड़ा। पंखा क्षतिग्रस्त होने के साथ-साथ यहां सामने बैठे ग्रामीण चोटिल हो गए। पंच बुधवारा बाई के अलावा एक वृद्ध सहित कुछ बच्चे भी घायल है जो परिजन के साथ आये थे इस घटना में आधा दर्जन ग्रामीण को चोंटे आयी है।

वृद्ध के सिर और कंधे व पीठ में चोट आई है जिसमें टांका लगाना पड़ा। एक-दो बच्चे भी चोटिल हुए हंै। इस घटना के दौरान उपस्थित ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि दो माह पहले ही लगभग 25 साल पुराने पंचायत भवन का मरम्मत व रंगरोगन कराया गया था

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*द्वारिका का सपना हुआ साकार, पक्का घर बनने से परिवार में आई खुशियां*

Acn18. Com.रायपुर. प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीब और बेघर परिवारों को सिर पर छत मिल रही है। ऐसे लोगों...

More Articles Like This

- Advertisement -