spot_img

पुष्पा, KGF-2, हैकर मूवी से प्रभावित है सीरियल किलर:हत्या के सीन देखकर लिखी अपनी स्क्रिप्ट; उज्जैन का गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप है रोल मॉडल

Must Read

सागर-भोपाल में 4 सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या करने के आरोपी सीरियल किलर ने फिल्में देखकर गैंगस्टर बनने की स्क्रिप्ट लिखी थी। सागर के केसली के रहने वाले शिव प्रसाद धुर्वे (19) ने वारदात से पहले मोबाइल पर मूवीज और कई वीडियोज देखे।

- Advertisement -

पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि उसे फिल्म KGF-2, पुष्पा और हैकर मूवी अच्छी लगती है। उज्जैन का गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप उसका रोल मॉडल है। वह उसके जैसा बनना चाहता था। उसने फेमस होने का सपना देखा और अपराध की दुनिया में कूद गया।

तीनों मूवी को किलर ने किस तरह जीवन में उतारा

KGF-2 – आरोपी शिव ने मूवी में रॉकी भाई का किरदार देखकर आम व्यक्ति से डॉन बनने का सपना देखा। इस मूवी में मारपीट और मर्डर से प्रभावित हुआ।

पुष्पा – शिव इस मूवी के पुष्पा की तरह साइकिल से चलता है। वह केसली से 65 किलोमीटर दूर सागर साइकिल से आया था। शिव प्रसाद भी पुष्पा की तरह गिरफ्तार होने के बाद पुलिस के सामने नहीं झुका, बल्कि उसने विक्ट्री साइन दिखाया। उसे वारदात का अफसोस भी नहीं है।

हैकर– इस मूवी को देखकर शिव प्रसाद ने साइबर क्राइम सीखने की कोशिश की। सागर में चौकीदार की हत्या के बाद आरोपी मोबाइल लेकर भागा था। उसका पैटर्न लॉक आरोपी ने खोल लिया था।

उज्जैन के गैंगस्टर की तरह बनना था

शिव प्रसाद उज्जैन के गैंगस्टर दुलर्भ कश्यप के भी वीडियो देखता था। गैंगस्टर दुर्लभ कम उम्र में जुर्म की दुनिया में कुख्यात हो गया था। उसी की तरह शिव प्रसाद भी अपराध कर फेमस होना चाहता था।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -