spot_img

GPM: पुजारी के सहयोगी की पैर-गला काटकर हत्या, बांध के किनारे मिला शव; हनुमान मंदिर में कराता था पूजा-पाठ

Must Read

acn18.com पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में शनिवार देर रात एक मंदिर के पुजारी के सहयोगी की नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारे ने 60 साल के व्यक्ति का पैर और गला काट दिया।उसका शव मनोरा बांध के पास मिला है।मृतक वहीं पास ही स्थित बजरंग बलि के मंदिर में पूजा-पाठ कराता था। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में उसके बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, मरवाही के मनोरा गांव के बहुटटोला में बजरंगबली और देवी जी का मंदिर है। इसी मंदिर में हीरादीन (60) रहकर पुजारी के साथ पूजा-पाठ में सहयोग करता था। करीब 40 साल पहले वह अपनी पत्नी से अलग हो गया था और उसने दूसरी शादी कर ली थी। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि हीरादीन का शव बांध के किनारे पड़ा हुआ है। पुलिस पहुंची तो देखा कि धारदार हथियार से हीरादीन का पैर घुटने के पास से काट दिया गया था। वहीं उसकी गर्दन पर भी वार था।

बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया

मरवाही थाना प्रभारी अनिल अग्रवाल ने बताया कि हीरादीन मंदिर के पूजा-पाठ में सहयोग करता था। अभी तक कि जांच में सामने आया है कि दूसरी शादी के बाद हीरादीन ने संपत्ति का बंटवारा कर दिया था, लेकिन उसकी पहली पत्नी से बड़ा बेटा इससे संतुष्ट नहीं था। इसे लेकर पिता-पुत्र के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था। करीब साल भर पहले भी विवाद की स्थिति बनी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस इसी दिशा में फिलहाल जांच कर रही है। हीरादीन के बेटे को हिरासत में लिया गया है।

सड़क दुर्घटना में दो भाई समेत एक युवक की मौत,बाइक सवार तीन लोगों को ट्रेलर ने मारी ठोकर,गांव में पसरा मातम का माहौल

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेत अनलोड करने के समय ट्रक का डाला आया चालू लाईन की चपेट में,दो टायर हुए ब्लास्ट,लग गई आग

Acn18.com/कोरबा के दर्री क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पॉवर सिटर मार्ग पर चल सिविल काम...

More Articles Like This

- Advertisement -