spot_img

टुल्लू पंप के संपर्क में आने से बालक झुलसा , बिजली तार को डंडे से अलग कर बच्चे को बचाया मां ने

Must Read

acn18.com कोरबा/ करंट लगने की घटनाएं अक्सर बारिश के मौसम में होती हैं और इनमें लोगों को जान के लाले पड़ जाते हैं। गोढ़ी गांव में वर्ष का बालक टुल्लू पंप के संपर्क में आने के साथ बुरी तरह से झुलस गया। यह तस्वीर देख कर घर के लोग परेशान हो गए। इस बीच साहस से काम लेकर मा ने बिजली तार से बच्चे को अलग किया और उसकी जान बचाई।

- Advertisement -

रामपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले गोरी गांव में यह घटना हुई। खेती किसानी के काम से जुड़े रामचरण पटेल का पुत्र शिवांश पटेल अपने घर के पीछे लगे टुल्लू पंप के पास ब्रश कर रहा था। उसी दरमियान बिजली तार के संपर्क में आ गया। रंजना पटेल ने बताया कि बच्चे की चीख सुनकर घर के एक सदस्य ने अपनी ओर से बचाओ करने की कोशिश की लेकिन असफलता मिली जिसके बाद उसने खुद डंडे से तार को हटाया और बच्चे को अलग किया। घटना के दौरान घर के सदस्यों को कुछ सूझ नहीं रहा था कि आखिर क्या किया जाए।

रंजना ने बताया कि करंट के संपर्क में आने से बच्चे की हालत बिगड़ गई थी हमने आनन-फानन में 112 को कॉल किया लेकिन रिस्पांस नहीं मिला जिसके बाद बाइक से बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। बच्चे के बस जाने पर पटेल परिवार ने ईश्वर का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

पानी वाले क्षेत्रों में बिजली से चलने वाले उपकरण और तार की उपस्थिति के कारण कभी भी दुर्घटना हो सकती है और इसके दुष्परिणाम हो सकते हैं। इसलिए लोगों को चाहिए कि जोखिम वाली जगहों से छोटे बच्चों को दूर रखा जाए।

कांग्रेस नेता के भाई को डंपर ने कुचला:​​​​​​​जशपुर में गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम; मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा-प्रदर्शन

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

प्रेम प्रसंग के कारण युवक ने कर ली खुदकुशी.आत्महत्या करने का लाइव वीडियो आया सामने

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में MP के पुष्पराजगढ़ के एक जायसवाल युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया...

More Articles Like This

- Advertisement -